बॉलीवुड ब्रीफ: सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘मिशन मजनू’ 13 मई 2022 को होगी रिलीज, अहान शेट्टी की ‘तड़प’ का पहला गाना हुआ जारी

0
29


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Sidharth Malhotra And Rashmika Mandanna Starrer ‘Mission Majnu’ To Hit Theatres In May 2022, Ahan Shetty And Tara Sutaria’s ‘Tadap’ First Song ‘Tumse Bhi Zyada’released

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मजनू’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। सिद्धार्थ ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म से अपना लुक शेयर कर रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “पाकिस्तान की अवैध न्यूक्लियर महत्वाकांक्षाओं को पटरी से उतारने वाले भारत के सबसे बड़े सीक्रेट ऑपरेशन की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित ‘मिशन मजनू’ 13 मई 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघर में रिलीज हो रही है।” इस फिल्म में सिद्धार्थ के अपोजिट साउथ की स्टार रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं। वे इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। सिद्धार्थ ​​इस पीरियड थ्रिलर में एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं, जो मिशन का नेतृत्व करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में मंदाना भी एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका हैं। फिल्म का निर्देशन पुरस्कार विजेता विज्ञापन फिल्म निर्माता शांतनु बागची कर रहे हैं, जो इस फिल्म से निर्देशन के तौर पर डेब्यू करने जा रहें हैं।

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की ‘तड़प’ का पहला गाना हुआ रिलीज
सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ रिलीज होने के लिए तैयार है। अब फिल्म का पहला गाना ‘तुमसे भी ज्यादा’ रिलीज कर दिया गया है। इसकी जानकारी अहान ने सोशल मीडिया पर गाने की एक प्रोमो वीडियो शेयर कर दी है। इस सॉन्ग में अहान और एक्ट्रेस तारा सुतारिया की सिजलिंग केमिस्ट्री दिख रही हैं। इस प्रोमो क्लिप में तारा और अहान को साथ में अच्छा पल बिताते हुए देखा जा सकता है और अगले ही पल कोई उन्हें खींच ले जाता है, जिसके बाद उनकी बाइक में आग लग जाती है। इस सॉन्ग वीडियो में अहान के दो लुक नजर आ रहे हैं। पहले लुक में वो एक्ट्रेस का दिल जीतने में कामयाब होते हैं और दूसरे ही पल उनका दिल टूट जाता है, जिसके बाद वो गुस्से में दिख रहे हैं, जो उनके फैंस को सोशल मीडिया पर खूब पसंद आ रहा है। इस रोमांटिक सेड सॉन्ग को टी-सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इरशाद कामिल द्वारा लिखे इस गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है। ‘तड़प’ का निर्माण साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले किया गया है। रजत अरोड़ा द्वरा लिखित इस फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में ब्रेकअप एक्सपर्ट के रोल में नजर आएंगे रणबीर कपूर
रणबीर कपूर पिछले कुछ समय से फिल्ममेकर लव रंजन की अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। फिलहाल इस फिल्म का टाइटल तय नहीं किया गया है। अब जानकारी सामने आ रही है कि लव रंजन की इस फिल्म में रणबीर कपूर एक ब्रेकअप एक्सपर्ट की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणबीर के अपोजिट श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी। फिल्म में बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। लव रंजन के साथ राहुल मोदी ने इस फिल्म का लेखन किया है। खबरों की मानें तो फिल्म में श्रद्धा एक वेट्रेस की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म अगले साल मार्च में होली के मौके पर 18 मार्च को रिलीज हो सकती है। फिल्म का निर्माण लव रंजन और अंकुर गर्ग करेंगे। लव रंजन पहली बार इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा के साथ काम करने जा रहे हैं। रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी को भी किसी फिल्म में पहली बार देखा जाएगा। फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग इस साल गाजियाबाद में शुरू हुई थी। इसके बाद इसे दिल्ली और मुंबई में फिल्माया गया। फिल्म का आखिरी इंटरनेशनल शेड्यूल जनवरी 2022 में स्पेन में शुरू होने की उम्मीद है।

सिद्धांत फिल्म इंडस्ट्री द्वारा खोज की गई सबसे रोमांचक प्रतिभाओं में से एक हैं: सैफ अली खान
‘बंटी और बबली-2’ में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के साथ अहम भूमिकाओं में सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं। ‘गली बॉय’ के एमसी शेर फेम सिद्धांत से सैफ बेहद प्रभावित हैं। सैफ का कहना है, “सिद्धांत एक स्टार हैं और इसे लेकर कोई सवाल ही खड़ा नहीं होता। इतनी कम उम्र में उसके पास जितनी स्क्रीन प्रेजेंस है और वो एक्टिंग को जिस मैच्योरिटी के साथ पेश करता है, उसे देखते हुए हम कह सकते हैं कि वह फिल्म इंडस्ट्री द्वारा खोज की गई सबसे रोमांचक प्रतिभाओं में से एक है।” हमें इसका श्रेय जोया अख्तर को देना होगा, जिसने फिल्म ‘गली बॉय’ के लिए उसकी खोज की और साथ ही आदि को भी जिन्होंने इस बात पर भरोसा किया कि वह एक कॉमेडी जॉनर में एक बेहतरीन हीरो की भूमिका निभा सकता है, जो किसी भी अभिनेता के लिए निभा पाना एक बहुत बड़ी चुनौती होती है।”

सैफ ने खुलासा करते हुए कहा कि सिद्धांत कैमरे के सामने बहुत ही स्वाभाविक होते हैं और उसे देखकर ऐसा लगता है जैसे उसका जन्म ही एक एक्टर बनने के लिए हुआ है। सैफ का कहना है, “‘बंटी और बबली 2’ में उसने जबरदस्त काम किया है और जब भी वह स्क्रीन पर आता है तो उसके प्रदर्शन और व्यक्तित्व से स्क्रीन की रौनक बढ़ जाती है। यह फिल्म उसे एक मसाला हिंदी फिल्म हीरो के तौर पर पेश करेगी और मैंने जो कुछ भी देखा है, उससे तो मुझे यही लगता है कि उसे हीरो की भूमिका निभाने में बहुत मजा आता है।”

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here