बॉलीवुड में कोरोना का कहर: फिल्ममेकर प्रियदर्शन को हुआ कोरोना; चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में हुए एडमिट, आशीष चंचलानी भी हुए संक्रमित

0
85


6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

देश में एक बार फिर कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी चपेट में आए हैं। सेलेब्स की इस लिस्ट में अब डायरेक्टर प्रियदर्शन और यूट्यूबर आशीष चंचलानी का नाम जुड़ गया है। फिल्म मेकर प्रियदर्शन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद प्रियदर्शन को चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

मुझे कोरोना के हल्के लक्षण हैं: आशीष चंचलानी
आशीष ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। उन्होंने लिखा, “नमस्कार मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझे कोविड के हल्के लक्षण हैं, लेकिन शरीर में बहुत दर्द है। मैं अपने शरीर को पूरी तरह से आराम देने की कोशिश कर रहा हूं। फिलहाल मैं अभी होम-क्वारैंटाइन हूं। आप सभी अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें।”

विशाल के अलावा शुक्रवार को इन सेलेब्स की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
शक्रवार को बॉलीवुड में कई सेलेब्स क रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस लिस्ट में सिंगर-कंपोजर विशाल ददलानी, मिथिला पालकर, कुब्रा सैत, साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू और स्वरा भास्कर और उनकी पूरी फैमिली भी कोरोना की चपेट में आई है। इन सभी सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी। इससे पहले मिमी चक्रवर्ती, अर्जुन कपूर, एकता कपूर, मृणाल ठाकुर, राहुल रवैल, नकुल मेहता और उनकी फैमिली, शिखा सिंह, वरुण सूद, सुमोना चक्रवर्ती, दृष्‍ट‍ि धामी और श‍िल्‍पा शिरोडकर समेत कई सेलेब्स हाल ही में कोरोना की चपेट में आए हैं और होम क्वारैंटाइन में हैं।

24 घंटे में 1.41 लाख नए मरीज मिले
देश में कोरोना की तीसरी लहर हर दिन तेज होती जा रही है। बीते 24 घंटे में 1 लाख 41 हजार 983 नए संक्रमितों की पहचान हुई है। 40,816 मरीज ठीक हुए और 285 संक्रमितों की मौत हो गई। इसके साथ ही देश में एक्टिव केस की संख्या 4 लाख 66 हजार 311 हो गई है। एक दिन में ही एक्टिव केस में एक लाख की बढ़ोतरी हुई है। वहीं बीते 24 घंटे में महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 40,925 केस आए हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link