बॉलीवुड में कोरोना का कहर: सोनाली सहगल हुईं कोविड पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर बोलीं-आइसोलेशन में हूं और रिकवर कर रही हूं

0
10


9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस सोनाली सहगल कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। जिसमें उन्होंने बताया है कि वे आइसोलेशन में हैं और रिकवर कर रही हैं। साथ ही सोनाली ने पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से भी अपना कोविड टेस्ट कराने की अपील भी की है।

कोविड वापस हमारी जिंदगी में घुसपैठ कर रहा है
सोनाली सहगल ने अपनी दो फोटो शेयर कर लिखा, “2 साल पहले कोरोना वायरस के संपर्क में आने के बाद अब मैं एक बार फिर आइसोलेशन में हूं और रिकवर कर रही हूं। यह मेसेज इस बात को याद दिलाता है कि किस तरह कोविड वापस हमारी जिंदगी में घुसपैठ कर रहा है। इसलिए आप सभी मास्क पहनिए। यह लड़ाई अभी और लंबी खिंचने वाली है। लेकिन, इस लड़ाई को हम ही जीतेंगे। मजबूत बने रहिए और सुरक्षित रहें।”

मैं अपनी इम्युनिटी पर बड़ा घमंड करती थी
सोनाली ने अपने नोट में आगे लिखा, ‘मैं अपनी इम्युनिटी पर बड़ा घमंड करती थी और मैं शायद ही कभी बीमार पड़ती हूं। लेकिन, इस वायरस से संक्रमित होने के बाद अब मुझे बुखार आ रहा है और यह कई सालों बाद आया है। यह बिल्कुल भी अच्छी फीलिंग नहीं है और यह वायरस हर तरह से भयानक है। लेकिन, फिर भी बहुत सारा लिक्विड, विटामिन, दवाइयां, मेडिटेशन और प्रार्थनाएं आपको इससे बाहर निकलने में मदद करेगा।”

एक्ट्रेस ने लिखा, “डॉग्स का बहुत सारा प्यार भी आपको जल्द से जल्द ठीक करने में मदद करेगा। इसके अलावा बता दूं कि डॉग्स कोरोना नहीं फैलाते हैं।” बता दें कि सोनाली सहगल से पहले हाल ही में शाहरुख खान, कटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, आदित्य रॉय कपूर और अक्षय कुमार कोविड पॉजटिव पाए गए थे।

खबरें और भी हैं…



Source link