बॉलीवुड LIVE अपडेट्स: शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ भारत से एक दिन पहले विदेशों में 30 दिसंबर को होगी रिलीज

0
187


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Breaking News Update | Today Latest Trending Entertainment Celebrity News, Shahid Kapoor’s ‘Jersey’ To Release Abroad On December 30, A Day Before India

31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘जर्सी’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल में इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया था। भारतीय सिनेमाघरों में यह फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज हो रही है। अब मेकर्स ने इंटरनेशनल मार्केट के लिए भी फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है। भारतीय सिनेमाघरों में आने से एक दिन पहले 30 दिसंबर को ‘जर्सी’ विदेशों में रिलीज की जाएगी। यशराज फिल्म्स इस फिल्म को अंतरराष्ट्रीय बाजारों में रिलीज करने के लिए तैयार है। मिडिल ईस्ट की दिग्गज कंपनी फार्स फिल्म्स ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फिल्म को बाजार में उतारने के अधिकार यशराज फिल्म्स से हासिल किए हैं।

क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे शाहिद
इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखने वाले हैं। इस फिल्म में एक प्रतिभाशाली, लेकिन असफल क्रिकेटर की कहानी को पर्दे पर दिखाया जाएगा। क्रिकेट पर आधारित इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक 30 साल से अधिक उम्र के क्रिकेटर में भारतीय क्रिकेट टीम को प्रतिनिधित्व करने की भावना जन्म लेती है। ‘जर्सी’ नाम से बनी सुपरहिट तेलुगु फिल्म की यह हिन्दी रीमेक है। गौतम तिन्नुरी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जिन्होंने 2019 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म बनाई थी। फिल्म में मृणाल ठाकुर भी दिखेंगी। फिल्म में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म में शाहिद अर्जुन का किरदार निभाएंगे, जो अपने बेटे की इच्छा पूरी करने के लिए अपने उम्र के तीसवें पड़ाव में वापसी करने और भारत के लिए खेलने का फैसला करते हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link