बॉलीवुड LIVE अपडेट्स: ​​​दीया मिर्जा ने दिखाया बेटे अव्यान का चेहरा, बोलीं-हमारा छोटा सा मोगली आज 4 महीने का हो गया

0
135


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Breaking News Update | Today Latest Trending Entertainment Celebrity News, Dia Mirza Posted On Baby Son Avyaan’s 4 Month Anniversary

22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने हाल ही में अपने बेटे अव्यान के चार महीने पूरे होने पर उसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो में पहली बार दीया के बेटे का चेहरा भी नजर आ रहा है। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हमारा छोटा सा मोगली आज 4 महीने का हो गया। अव्यान आजाद, भगवान करे तुम हमारी अनंत खूबसूरत, अद्भुत और जादुई इस दुनिया के साक्षी बनो। जीवन का चक्र तुम्हारे आसपास ही पूरा होता है।” इस पोस्ट में दीया ने बेटे के प्रीमैच्योर होने वाली बात भी बताई है और कहा है कि जहां अव्यान 7 महीने का हुआ है, वहीं वे उसका चौथा महीना सेलिब्रेट कर रही हैं। दीया मिर्जा ने 14 मई को बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म के दो महीने बाद उन्होंने फैन्स को उसके जन्म की जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि कुछ कॉम्प्लिकेशन की वजह से उन्हें प्री मैच्योर बेबी को जन्म देना पड़ा था। दीया ने इसी साल 15 फरवरी 2021 को वैभव रेखी से दूसरी शादी की थी।

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू स्पेन में कराएंगे घुटने की सर्जरी, 2 साल पहले लगी थी चोट
साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू अपने घुटने की सर्जरी करवाने के लिए विदेश जा रहे हैं। उन्हें घुटने में चोट 2 साल पहले एक फिल्म के एक्शन सीन के दौरान लगी थी। चोट लगने के बाद महेश काफी समय से सर्जरी से बच रहे थे। लेकिन, अब डॉक्टरों ने उन्हें सर्जरी करवाने की सलाह दी है। इसके लिए महेश ने दुनिया के बेस्ट डॉक्टर्स का चुनाव किया है। खबर है कि महेश बाबू स्पेन में अपने घुटने की सर्जरी करवाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेश बाबू अभी दुबई में हैं और अभी कुछ दिन वहां रुकेंगे। सर्जरी के बाद उन्हें 2 से 3 महीने आराम करना होगा। ऐसे में महेश बाबू की आने वाली फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ की शूटिंग भी टल गई है और अब वे इस फिल्म की शूटिंग 2022 में ही कर पाएंगे। पहले कहा जा रहा था कि महेश बाबू सर्जरी कराने के लिए यूएस जा सकते हैं, मगर अब उन्होंने स्पेन जाने का फैसला किया है।

खबरें और भी हैं…



Source link