बॉलीवुड LIVE अपडेट्स: 5G नेटवर्क मामले में जूही चावला ने दिल्ली हाई कोर्ट की डिवीजन बेंच का किया रुख

0
24


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Breaking News Update | Today Latest Trending Entertainment Celebrity News, Juhi Chawla Moves Division Bench Of Delhi High Court In 5G Network Case

कुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

जूही चावला ने दिल्ली हाई कोर्ट की डिवीजन बेंच में एक याचिका दायर की थी। इस याचिका में उन्होंने 5G नेटवर्क मामले में स्मॉल बेंच के आदेश को चैलेंज किया है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने की रिपोर्ट के मुताबिक, “एक्ट्रेस और इनवारमेंटलिस्ट जूही चावला ने 5G वायरलेस नेटवर्क सेटअप मामले में अब दिल्ली हाई कोर्ट की डिवीजन बेंच का रुख किया है। इसकी सुनवाई 23 दिसंबर को होगी। जून में सिंगल जज बेंच ने 5G नेटवर्क की याचिका को खारिच कर दिया था।”

’83’ में दीपिका पादुकोण के रोल पर डायरेक्टर बोले- रणवीर की पत्नी ना होतीं तब भी मैं उनके ही पास जाता
फिल्म ’83’ के डायरेक्टर कबीर खान ने अपने एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण के रोल के बारे में बात की। इसमें दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी देव का रोल निभा रही हैं। इस इंटरव्यू में कबीर ने कहा, उनकी कास्टिंग का रणवीर से कुछ लेना-देना नहीं है। हां ये मार्केट कैंपेन के हिसाब से बात करने की बात है। ये एक रियल लाइफ कपल है जो शादी के बाद पहली बार साथ आ रहा है। मैं इस फिल्म के रोल के लिए दीपिका के पास ही जाता भले ही शादी रणवीर से न हुई हो। मैंने हमेशा दीपिका के काम की तारीफ की है। रोमी देव के रोल के पास स्क्रीन टाइम बेहद कम है, लेकिन रोल बहुत इंपॉर्टेंट है। कुछ साल पहले जब मैं कपिल और रोमी से मिला तो मुझे एहसास हुआ कि वह उनके बिना अधूरे हैं। कपिल का मिजाज अभी भी ऐसा है, तो मुझे यकीन है कि सालों पहले भी ऐसा ही होता होगा। 1983 की जर्नी में कपिल देव के जीवन में उनकी प्रजेंस के बिना अधूरी होती।” फिल्म ’83’ 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here