भाबीजी घर पर हैं: अपनी हरकतों से विभूति नहीं आए बाज़, रोमांस में डूबी अनीता का कर दिया मूड खराब

0
150


भाबीजी घर पर हैं(Bhabiji Ghar Par Hain) की अनीता भाबी(Anita Bhabi) इन दिनों रोमांस में डूबी नजर आ रही हैं. वो अपने विभू के साथ थोड़ा समय बिताना चाहती हैं, वो रोमांस के कुछ पल विभू के साथ जीना चाहती हैं लेकिन विभूति नारायण मिश्रा(Vibhuti Narayan Mishra) हैं जो हर बार उनका मूड खराब कर रहे हैं. जी हां…आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा. जहां अनीता भाबी विभू के करीब आने की कोशिश कर रही हैं तो वहीं विभूति कुछ न कुछ ऐसा करेंगे कि वो पास आने की बजाय दूर चली जाएं. 

मजेदार होगा आने वाला एपिसोड
शो का नया प्रोमो वीडियो चैनल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें अनीता मिश्रा अपने पति के साथ कुछ रोमांस के पल बिताना चाहती हैं लेकिन विभूति सब गड़बड़ कर देंगे. अब वो ऐसा क्यों कर रहे हैं और ऐसा क्यों करना चाहते हैं ये तो शो में ही पता चलेगा. 



वैसे इस एपिसोड से एक बात साफ है कि अब शो की टीम वापस मुंबई लौट आई है और आगे के एपिसोड मुंबई में मौजूद भाबीजी घर पर है के सेट पर ही शूट होंगे. जो प्रोमो शेयर किया गया है उसमें विभूति और अनीता का पुराना बेडरुम नजर आ रहा है. 

पहले सूरत में हो रही थी शूटिंग
महाराष्ट्र में लॉकडाउन के दौरान शो की शूटिंग लोकेशन मुंबई से सूरत शिफ्ट कर दी गई थी. और शो की पूरी स्टार कास्ट सूरत के एक रिसोर्ट में ही शूटिंग कर रही थी. काफी सारे एपिसोड की शूटिंग होने के बाद अब लगता है कि टीम वापस लौट आई है और आगे के एपिसोड अब मुंबई में ही शूट होंगे. आउटडोर शूटिंग को लेकर स्टार कास्ट काफी खुश थी. आसिफ शेख ने खुशी जाहिर करते हुए बताया था कि इससे शो में नयापन आता है और किरदारों में ताजगी छा जाती है. 

 





Source link