भास्कर इंटरव्यू: विक्‍की कौशल और सनी कौशल को साथ लेकर फिल्‍म बनाना चाहते हैं निर्माता, खुद सनी ने की इस बात की पुष्टि

0
17


10 मिनट पहलेलेखक: अमित कर्ण

  • कॉपी लिंक

सितारों की लीग में पहुंच चुके विक्‍की कौशल को इंडस्‍ट्री के निर्माता उनके छोटे भाई सनी कौशल के साथ फिल्‍म में लेना चाहते हैं। खुद सनी कौशल ने इस बात की पुष्टि की है। सनी ने साथ ही यह भी स्‍प्‍ष्‍ट किया है कि उन्‍होंने अपने पिता शाम कौशल और भाई विक्‍की कौशल से कोई मदद नहीं ली। सनी ने दैनिक भास्‍कर से खास बातचीत के दौरान कहा, “लोगों को बाहर से लगता होगा कि पिता इंडस्‍ट्री के बहुत बड़े एक्‍शन डायरेक्‍टर और भाई इतना बड़ा स्‍टार तो यकीनन उनकी मदद से सनी कौशल भी फिल्‍में हासिल कर रहा होगा। हकीकत कुछ और है।”

विक्‍की और सनी में महज एक साल का ऐज डिफरेंस है

सनी कहते हैं, “विक्‍की और मुझमें महज एक साल का ऐज डिफरेंस है। हमने नौ साल पहले स्‍ट्रगल भी एक ही साथ शुरू किया था। वो अनुराग कश्‍यप की फिल्म ‘गैंग्‍स ऑफ वासेपुर’ में असिस्‍टेंट थे। मैं भंसाली सर के बैनर की एक फिल्‍म पर काम कर रहा था। उनकी फिल्म ‘मसान’ आने के साल भर बाद ही मेरी ‘सनशाइन म्‍युजिक टूर्स एंड ट्रैवेल्‍स’ आ गई थी। फिर उसके ठीक दो साल में ‘गोल्‍ड’ आ गई। बीच में दो और फिल्‍में आई। आगे ‘हुड़दंग’ रिलीज होने को है। तब तक विक्‍की भी आज वाले विक्‍की नहीं थे, क्‍योंकि उनकी ‘उरी’ नहीं आई थी। तो उन दिनों वो क्‍या ही मुझे रेफर करते। पापा ने तो खैर शुरूआत में ही कह दिया था कि वो टेक्नीशियन हैं। वो हमें कहीं रेफर नहीं करेंगे। अब मेरी फिल्म ‘शिद्दत’ आ रही है। निर्माता हम दोनों भाइयों को साथ में कास्‍ट करना चाहते हैं। यह सब खुशी की बात है कि हम दोनों भाई पहचान बनाने की ओर अग्रसर हैं।”

इंटेंस लव स्‍टोरी जॉनर फिल्म ‘शिद्दत’ में नजर आएंगे सनी

‘शिद्दत’ एक इंटेंस लव स्‍टोरी जॉनर की फिल्‍म है। सनी इस बारे में कहते हैं, “मैं फिल्म में ऐसे युवा जग्‍गी के रोल में हूं, जिसका प्‍यार आज के जमाने में जरा ओल्‍ड फैशन वाला है। वो आज के उन युवाओं सा नहीं है, जो रिश्‍ते में जरा सी चुनौती आने पर नाता तोड़ ले। जग्‍गी उन कथित प्‍यार करने वाले युवाओं पर भी करारा तमाचा है, जो डेटिंग ऐप्‍स और बहुत सारे विकल्‍पों के साथ प्‍यार ढूंढ़ने में लगे रहते हैं।”

माइनस फाइव डिग्री सेल्सियस में की है सनी ने फिल्म की शूटिंग

सनी आगे कहते हैं, “इसकी शूटिंग भी बहुत चैलेंजिंग सिचुएशन्स में हुई है। मैंने इस फिल्म की माइनस फाइव डिग्री सेल्सियस में शूटिंग की है। जूतों पर बर्फ जमी रहती थी। साथ ही मैंने 26 फुट गहरे पूल में स्‍वि‍मिंग की। मेकर्स ने बाद में मेरे बिना वह शॉट इंग्लिश चैनल में जाकर लिया। एक शॉट की हमने स्‍कॉटलैंड से थोड़ी दूर पहाडि़यों पर शूटिंग की। वहां के लाइन प्रोड्यूसर्स हमें बता रहे थे कि हमने ठीक उन पोर्शन्स पर शूटिंग की, जहां ‘हैरी पॉटर’ फिल्‍माया गया था। पोस्‍टर पर जो राधिका मदान ने कलाबाजी कर किस किया है, वह करना मुश्किल था। वह डांस के दौरान शॉट लिया गया था, क्‍योंकि उस पोज में रा‍धिका को होल्‍ड करना बहुत मुश्किल था। चंद सेकेंड में वह शॉट ले लिया गया था।”

मेजर ध्‍यानचंद की बायोपिक में काम करना चाहते हैं सनी

सनी अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहते हैं, “उम्‍मीद करता हूं कि विक्‍की को जिस तरह मेरी फिल्म ‘गोल्‍ड’ पसंद आई थी, ठीक वैसे ही ‘शिद्दत’ भी पसंद आए। इस रोल या किसी और किरदार के लिए भी हम दोनों भाई आपस में डिसकस नहीं करते। वह इसलिए कि विक्‍की का नजरिया मुझसे बिल्‍कुल अलग है। मेरी अप्रोच उनसे अलग रहती है। मुझे उनकी फिल्म ‘मसान’ और ‘संजू’ बेहद पसंदीदा है। बाकी मैं सुन रहा हूं कि मेजर ध्‍यानचंद की बायोपिक बनने को है। मैंने ‘गोल्‍ड’ में हॉकी पर चार से पांच महीने की ट्रेनिंग की थी। हम उसके लिए लंदन भी गए थे। मैं चाहूंगा कि मेकर्स मेरी दावेदारी पर गौर फरमाएं।”

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here