मात्र 8,499 रुपये में लॉन्च हुआ 13MP कैमरा, 5000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M04, जानें क्या है खास

0
22


स्मार्टफोन निर्माता ब्रांड Samsung ने Samsung Galaxy M04 को लॉन्च कर दिया है। यह एक एंट्री लेवल फोन है जो कि 8GB RAM को सपोर्ट करता है। इसमें बड़ी बैटरी के साथ-साथ ज्यादा इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। हालांकि यह एक एंट्री लेवल फोन है, लेकिन सैमसंग इस फोन में दो साल के लिए ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट प्रदान कर रही है। आइए सैमसंग के इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं।
 

Samsung Galaxy M04 के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की बात की जाए तो Samsung Galaxy M04 में 6.5 इंच की PLS LCD डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन HD+ 720 x 1600 पिक्सल है। कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का पहला कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है। वहीं इसके साथ LED भी है।

प्रोसेसर के लिए इसमें Helio P35 चिपसेट दिया गया है। स्टोरेज के लिए इसमें 4GB RAM और 4GB RAM वर्चुअल RAM के जरिए बढ़ा सकते हैं। इसमें 128 GB स्टोरेज दी गई है जो कि माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा बढ़ा सकते हैं। ऑपेरटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड OneUI दिया गया है। कंपनी दावा करती है कि वह 2 साल तक ओएस अपग्रेड प्रदान करेगी, यानी कि यह फोन Android 14 OS अपडेट तक काम करेगा।

बैटरी की बात करें तो M04 में 5,000mAh की बैटरी है जो कि 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में ड्यूल SIM, 4G VoLTE, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी सी-पोर्ट मिलता है। इस फोन में फेस अनलॉक बायोमैट्रिक रिकॉगनिशन फीचर है।
 

Samsung Galaxy M04 की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो Samsung Galaxy M04 की कीमत 8,499 रुपये है। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह ब्लैक और ग्रीन कलर में उपलब्ध है। उपलब्धता की बात करें तो फोन की पहली सेल 16 दिसंबर को दोपहर 12 बजे Samsung India की वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Amazon के जरिए होने वाली है।



Source link