मात्र 999 रुपये में मिल रहा 18 हजार वाला धांसू 5G स्मार्टफोन!, बस ये ऑफर लगाने की है देरी, जानें कहां पर

0
20


भारत में एयरटेल और जियो ने सीमित शहरों में 5जी नेटवर्क लॉन्च कर दिया है। अगर आप भी उन्हीं शहरों में रहते हैं तो और तेज इंटरनेट इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपको उसके लिए 5जी फोन की जरूरत होगी। अगर आपके पास 5जी फोन नहीं है तो आप तो बाजार से खरीद सकते हैं। जी हां हम आपको आज 15 हजार रुपये से कम कीमत में उपलब्ध एक Motorola के 5G Smartphone के बारे में बता रहे हैं। फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड यह स्मार्टफोन कीमत में कटौती, बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के साथ मिल रहा है। आइए Motorola Moto G51 5G के बारे में जानते हैं।
 

Motorola Moto G51 5G पर ऑफर:

ऑफर की बात की जाए तो ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर Motorola Moto G51 5G का 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरिएंट 16 प्रतिशत छूट के बाद 14,999 रुपये में मिल रहा है, जबकि यह 17,999 रुपये की एमआरपी पर लिस्टेड है। इस दौरान कुल 3 हजार रुपये की बचत हो रही है। अगर बैंक ऑफर की बात करें तो फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत तक कैशबैक मिल सकता है।

एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो 14 हजार रुपये तक कीमत को कम किया जा सकता है। हालांकि एक्सचेंज ऑफर पूरी तरह से ग्राहकों द्वारा एक्सचेंज में दिए जाने वाले फोन की मौजूदा कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करता है। इसके लिए ग्राहक अपना पिन कोड दर्ज करके उपलब्धता चेक कर सकते हैं। अगर एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलता है तो फोन की प्रभावी कीमत 999 रुपये तक हो सकती है।
 

Motorola Moto G51 5G के स्पेसिफिकेशंस:

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Motorola Moto G51 5G में 6.8 इंच की Full HD+ डिस्प्ले आती है। स्टोरेज के लिए इसमें 4GB RAM और 64GB ROM से शुरुआत होती है, जिसे 1TB तक बढ़ा सकते हैं। कैमरा के लिए इसमें 50MP का पहला कैमरा, 8MP का दूसरा कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा है। वहीं इसके फ्रंट में 13MP का सेल्फी कैमरा है। इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। प्रोसेसर के लिए यह Qualcomm Snapdragon 480 Pro पर काम करता है।

 



Source link