मुसीबत में फंसे विल स्मिथ?: क्या एक्टर से वापस लिया जा सकता है ऑस्कर? कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मारना पड़ सकता है भारी

0
94


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

‘ऑस्कर अवॉर्ड 2022’ सेरेमनी आज लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में आयोजित हुई। इस दौरान पॉपुलर एक्टर विल स्मिथ ने स्टेज पर जाकर प्रेजेंटर क्रिस रॉक को जोरदार तमाचा जड़ दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विल की इस हरकत के बाद उन्हें अपना ऑस्कर वापस देना पड़ सकता है। दरअसल 94वें एकेडमी अवॉर्ड्स का आयोजन एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस की तरफ से हुआ था और इसकी गाइडलाइंस के मुताबिक, स्मिथ का सेरेमनी में यूं तमाचा मारना कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन है।

विल स्मिथ से ऑस्कर लिया जा सकता है वापस

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि जब विल स्मिथ ने क्रिस को तमाचा मारा था, तब वहां पर मौजूद सभी लोग शॉक हो गए थे। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इस प्रकरण के बाद जब स्मिथ से ऑस्कर अवॉर्ड वापस लिया जाएगा तब वो इसे वापस करने से इंकार कर सकते हैं। बता दें कि कॉमेडियन को मारने के बाद स्मिथ ने थोड़ी देर बाद ही अपनी गलती मानी और क्रिस से माफी मांग ली थी।

विल स्मिथ की हरकत से सभी लोग रह गए शॉक

दरअसल, मामला यह था कि ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान स्टेज पर आए प्रेजेंटर अमेरिकन कॉमेडियन क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी एक्ट्रेस-सिंगर जाडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन को लेकर मजाक किया था। विल को अपनी पत्नी को लेकर क्रिस का यह मजाक पसंद नहीं आया था। जिसके बाद विल अपनी सीट से उठकर स्टेज पर गए और सबके सामने उन्होंने क्रिस को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना के बाद क्रिस शॉक रह गए। उनके साथ-साथ वहां पर मौजूद सभी लोग भी दंग रह गए थे।

क्रिस ने मांगी विल से मांफी

विल ने तमाचा मारने के बाद रॉक को वॉर्निंग देते हुए कहा, “मेरी पत्नी का नाम कभी भी अपनी जबान पर दोबारा मत लाना।” इसके बाद क्रिस को भी अपनी गलती का अहसास हो गया और उन्होंने माफी मांगते हुए कहा, “मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा।” वहीं बाद में स्मिथ ने भी क्रिस से माफी मांगी।

विल की पत्नी जूझ रही हैं बीमारी से

सेरेमनी में मौजूद सेलेब्स को पहले तो लगा कि यह कोई मजाक है, लेकिन बाद में माहौल गंभीर हो गया। बता दें विल की पत्नी ने बीमारी की वजह से अपने बाल कटवाए थे। दरअसल, वो एलोपेसिया बीमारी से जूझ रही हैं, जिसकी वजह से सिर में जगह-जगह से बाल बिल्कुल गायब हो जाते हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link