मेरा परिवार, भागता परिवार- अखिलेश यादव का BJP पर तंज, अनुराग ठाकुर का जवाब आया

0
19


अयोध्या: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि मुलायम सिंह के बनाए हुए कुनबे को संभाल नहीं पाए, वह अपना कुनबा क्या आगे बढ़ाएंगे.

अनुराग ठाकुर अयोध्या में आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत एक माह तक चलने वाले स्वच्छ भारत अभियान के कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे. 

क्या कहा था अखिलेश ने
29 अक्टूबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने यूपी में बीजेपी के नए सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया था. इस दौरान बीजेपी की तरफ से मेरा परिवार, भाजपा परिवार नारा दिया गया. अखिलेश ने इस नारे पर तंज कसा था. उन्होंने कहा था कि ऐसा ही रहा तो बीजेपी को नारा बदलकर ‘मेरा परिवार भागता परिवार’ करने की नौबत आ जाएगी. 

अखिलेश ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि आज ही बसपा के छह और भाजपा के एक विधायक सपा में शामिल हुए थे.

ये भी पढ़िए- भाजपा कई दशकों तक देश में प्रभावी रहेगी, पीके के इस बयान पर क्या बोलीं ममता बनर्जी

गुंडाराज पर निशाना साधा
उन्होंने पिछली सपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, लोगों ने सपा राज का गुंडाराज देखा है. हत्या, डकैती, फिरौती यह सब रोजमर्रा की एक आम बात उत्तर प्रदेश के लिए बन गई थी.

ठाकुर ने कहा कि सपा, बसपा के उस कालखंड से निकलकर जब जनता ने भाजपा पर विश्वास जताया और सरकार में लेकर आए, तो उस समय सबसे बड़ा प्रहार उन लोगों पर हुआ जो नामी-गिरामी हस्तियां फिरौती, अपराध, गुंडागर्दी, हिंसा के लिए जिम्मेदार थीं. उन सबकी बोलती और तूती बंद करने का काम योगी आदित्यनाथ सरकार ने किया. 

अनुराग ठाकुर ने कहा, माफिया राज के खिलाफ चली मुहिम को जन-जन ने सराहा है. आज प्रदेश में महिलाएं और बेटियां रात में निकल रही हैं, खुद को सुरक्षित महसूस करती हैं.

मंदिर, अखिलेश और राहुल पर भी बोले
अखिलेश यादव के राम मंदिर से बड़ा मंदिर बनाने के बयान पर अनुराग ठाकुर ने कहा, जिन लोगों ने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई, कभी मंदिर के पक्ष में नहीं खड़े दिखे. आज उनकी भी मजबूरी मंदिर बन गई है, इसलिए मंदिर की बात करने लगे हैं.

कांग्रेस और राहुल गांधी पर भी अनुराग ठाकुर ने हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव के महागठबंधन के जो साथी थे, पता नहीं मंदिर कब जाते हैं कब नहीं जाते हैं. लेकिन चुनाव आते ही जनेऊ धारण कर लेते हैं और मंदिरों के चक्कर लगाते हैं.

ये भी पढ़िए- सपा में शामिल बसपा के छह और भाजपा के एक विधायक, जानें कौन हैं ये MLA

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here