‘या अली’ गाने के सिंगर अस्पताल में भर्ती: जुबीन गर्ग को बाथरूम में गिरने से सिर में लगी चोट, एयरलिफ्ट कर गुवाहाटी के हॉस्पिटल में किया एडमिट

0
10


7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पॉपुलर सिंगर-म्यूजिक कंपोजर जुबीन गर्ग को गुवाहाटी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जुबीन को बाथरूम में गिरने से सिर में चोट आई थी, इसके बाद उन्हें असम की डिब्रूगढ़ डिस्ट्रिक्ट के संजीवनी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। हालांकि, बाद में जुबीन को शाम को एयरलिफ्ट कर आगे के इलाज के लिए गुवाहाटी के हॉस्पिटल में एडमिट किया गया।

रिजॉर्ट के वॉशरूम में गिर गए थे सिंगर
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर 19 जुलाई को एक रिजॉर्ट के वॉशरूम में गिर गए थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सीटी स्कैन किया। जिसमें यह पता चला है कि सिंगर के वाइटल पैरामीटर स्टेबल हैं। डॉक्टरों ने बताया है कि जुबीन गर्ग के सिर पर टांके आए हैं। जुबीन को शाम 4 बजे डिब्रूगढ़ के मोहनबाड़ी हवाई अड्डे से आगे के इलाज के लिए गुवाहाटी ले जाया गया है।

सिंगर की हालत अब स्थिर है
अस्पताल के अधिकारियों ने पुष्टि की है कि सिंगर की हालत अब स्थिर है। फिलहाल वह न्यूरोलॉजिस्ट डॉक्टर सुधाकर चौबे की देखरेख में आईसीयू में हैं। अस्पताल के अधिकारियों ने पुष्टि की है कि चिंता की कोई बात नहीं है। डॉक्टर ने बताया, “हमने परीक्षण किए हैं और परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे हैं। उन्हें आज भर्ती कराया गया और अगर सब कुछ ठीक रहा तो हम उन्हें छुट्टी दे देंगे।”

असम के CM ने सिंगर की स्थिति पर कड़ी निगरानी रखने को कहा
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सिंगर के बारे में खबर सुनने के बाद कहा था कि अगर जरूरत पड़ी तो जुबीन को आगे के इलाज के लिए एयर एम्बुलेंस में राज्य से बाहर ले जाया जाएगा। सरमा ने डिब्रूगढ़ के उपायुक्त को सिंगर की स्थिति पर कड़ी निगरानी रखने को कहा है। स्वास्थ्य मंत्री केशव महंत भी जुबीन की स्थिति पर नजर रखे हुए हैं।

जुबीन गर्ग ने ‘या अली’ जैसे कई पॉपुलर गाने गाए हैं
बता दें कि जुबीन गर्ग ने असमिया, बंगाली और बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए म्यूजिक कंपोज किया है। जुबीन ने फिल्म ‘गैंगस्टर’ का ‘या अली’, ऋतिक रोशन की ‘कृष 3’ फिल्म का ‘दिल तू ही बता’ जैसे कई पॉपुलर गाने गाए हैं। जुबीन ने दिल से, वास्तव, फिजा, मुझे कुछ कहना है, कांटे, मुसाफिर, बस एक पल, नमस्ते लंदन, हमारी अधूरी कहानी जैसी कई फिल्मों के लिए भी गाने गाए हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link