रणदीप हुड्डा की गई याददाश्त?: सर्जरी के बाद हॉस्पिटल से फोटो शेयर कर बोले- कुछ याद क्यों नहीं आ रहा

0
53


34 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा का हाल ही में मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में घुटनों का ऑपरेशन हुआ है। दरअसल पिछले महीने ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ के सेट पर एक सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें घुटने में चोट लग गई थी, जिसकी उन्होंने सर्जरी कराई है। इसके बाद रणदीप ने अपे सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल बेड से एक फोटो शेयर की है। जिसका कैप्शन अब चर्चा का विषय बन गया है।

रणदीप का सोशल मीडिया पोस्ट
रणदीप ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, चोट तो घुटने पे लगी है पर कुछ याद सा क्यूं नहीं आ रहा? इसके साथ ही उन्होंने हसते हुए इमोजी भी बनाए हैं। बता दें रणदीप हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं। हॉस्पिटल से निकलते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रणदीप के पैर में पड़ चुके हैं प्लेटें और स्क्रू
रणदीप ने कुछ सालों पहले एक इंटरव्यू में अपनी पुरानी चोट के बारे में बताते हुए कहा था, “मेरे डॉक्टर चेतन कई सालों से मेरा ख्याल रख रहे थे। क्योंकि, कई सालों से मैं खुद को दर्द दे रहा था। दाहिने पैर में ये चोट मुझे 12 साल पहले लगी थी। तब एक पोलो मैच के दौरान मैं घोड़े से गिर गया था। फिर घोड़ा मेरे दाएं पैर पर गिरा। मेरे पैर के निचले हिस्से में बुरी तरह चोट आई थी। इसका ऑपरेशन हुआ और इसमें प्लेटें और स्क्रू डाले गए थे। हालांकि, बाद में इन्हें हटाया जाना था। लेकिन, कभी वक्त नहीं था तो कभी पैसा, किसी ना किसी वजह से ये नहीं हो पाया।”

खबरें और भी हैं…



Source link