रणबीर-आलिया वेडिंग: आलिया ने ब्राइडल लुक को 5 चीजों से बनाया स्पेशल, साड़ी से लेकर मंगलसूत्र में रणबीर का लकी नंबर

0
20


मुंबई6 घंटे पहले

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने पंजाबी रीति-रिवाज के मुताबिक शादी की। इसके बाद आलिया ने अपनी शादी के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

फोटोज देख आलिया के ब्राइडल लुक को लेकर काफी चर्चाएं शुरू हो गईं। शादी के जोड़े में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आलिया का ब्राइडल लुक काफी अलग था। बाकी बॉलीवुड ब्राइड्स की तरह आलिया अपनी शादी में लहंगे में नहीं बल्कि साड़ी में नजर आईं।

आलिया और रणबीर ने अपनी शादी के आउटफिट्स और ज्वेलरी के लिए सब्यसाची को चुना। जहां आलिया ने शादी में आइवरी कलर की साड़ी पहनी तो, वहीं रणबीर भी आलिया से मेल खाती क्रीम कलर की शेरवानी पहने हुए नजर आए। आइए जानते हैं किन-किन चीजों से बना आलिया का लुक खास..

आलिया ने गले में बहुत छोटा सा मंगलसूत्र पहना था, जिसके डिजाइन का रणबीर कपूर से खास कनेक्शन है। दरअसल आलिया के इस मंगलसूत्र में पेंडेंट के पास एक इनफिनिटी का भी डिजाइन बना हुआ है। आलिया के इस मंगलसूत्र को अगर सीधा करके देखें तो वो नंबर 8 दिखता है, जो रणबीर का लकी नंबर है। वहीं आलिया भी इस नंबर को अपना लकी नंबर मानती हैं। इसीलिए आलिया के खास निर्देश के बाद ही इस मंगलसूत्र को डिजाइन कराया गया।

कलीरा पंजाबी दुल्हन के लुक का अहम हिस्सा होता है। ऐसे में शादी की इन फोटोज में आलिया के कलीरे आम कलीरों से अलग दिखाई दिए। आलिया का यह कलीरा सफेद नहीं बल्कि गोल्डन कलर का है, जिस पर स्टोन वर्क साफ देखा जा सकता है। उनके इस कलीरे में स्टार्स, बादल और बर्ड्स नजर आ रहे थे।

आलिया को तितलियां बहुत पसंद हैं। इसलिए उन्होंने अपनी वेडिंग आउटफिट में तितलियां बनवाईं। उन्होंने अपने ब्लाउज की स्लीव्स पर बटरफ्लाई मोटिफ्स की कढ़ाई करवाई। उन्होंने इस साड़ी को सब्यसाची से कस्टमाइज करवाया है। इसमें भी रणबीर का लकी नंबर 8 देखने को मिला।

आलिया ने अपनी शादी के दिन अपने मेकअप से लेकर हेयर स्टाइल तक, सारी चीजों को सिंपल रखा। वहीं उनके नेल्स ने भी लोगों को अट्रैक्ट किया। बाकी कलर्स को छोड़ उन्होंने यहां पर भी सिंपलिसिटी दिखाई और उन्होंने इसे ओंब्रे शेड में पेंट करवाया।

आलिया ने पूरे हाथों में मेहंदी लगवाने की जगह बेल वाली मेहंदी लगाई और हाथों के पीछे इनफिनिटी का साइन बनवाया, जो एक साइड से रणबीर के लकी नंबर 8 को दर्शाता है। यही नहीं आलिया ने इसके साथ में रणबीर के नाम का R भी बनवाया। आलिया को मेहंदी चेंबूर की रहने वाली मेहंदी आर्टिस्ट ज्योति छेदा ने लगाई थी।

यह खबरें भी जरूर पढ़े

एक-दूसरे की फर्स्ट चॉइस नहीं दोनों, रणबीर का दीपिका-कटरीना तो आलिया का सिद्धार्थ मल्होत्रा से रहा अफेयर

कपूर खानदान की कई शादियों का गवाह रहा RK हाउस

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने की थी कम उम्र में शादी

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here