रणबीर-आलिया वेडिंग: बेटे रणबीर की शादी में नीतू को आ रही है ऋषि कपूर की याद, मेहंदी की डिजाइन में लिखवाया पति का नाम

0
28


33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर सबसे ज्यादा खुश हैं। 13 अप्रैल को मुंबई में रणबीर के घर ‘वास्तु’ में दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए, जहां दोनों के मेहंदी की रस्म हुई। वहीं अब नीतू ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने अपने हाथों में लगी मेहंदी को फ्लॉन्ट किया है। दरअसल नीतू ने अपनी मेहंदी में अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर का नाम लिखवाया है।

नीतू ने लिखवाया मेहंदी में ऋषि का नाम

नीतू ने सोशल मीडिया पर अपने हाथों में लगी मेहंदी की फोटो शेयर की, जिसमें ऋषि कपूर का नाम लिखा हुआ नजर आ रहा है। बेटे की शीदी में नीतू ने अपनी फर्स्ट फिंगर पर ऋषि कपूर का नाम लिखवाते हुए उन्हें याद किया। ऋषि की दिली इच्छा थी कि वो अपने इकलौते बेटे रणबीर की धूमधाम से शादी होते हुए देखें, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

13 अप्रैल को नीतू और ऋषि की हुई थी सगाई

आलिया और रणबीर के मेहंदी फंक्शन की सुबह नीतू ने अपने दिवंगत पति को प्यार से याद करते हुए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया और बताया कि 13 अप्रैल को ही उनकी और ऋषि की सगाई हुई थी। नीतू ने अपनी सगाई की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “बैसाखी के दिन की यादें, हमने 43 साल पहले 13 अप्रैल 1979 को सगाई की थी।” फोटो में ऋषि सूट, गले में माला और गोद में मिठाई के साथ कपड़े का एक टुकड़ा रखे हुए दिख रहे हैं। वो नीतू की उंगली में अंगूठी पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं और नीतू का चेहरा उनके बालों से छुपा हुआ है। उनके पीछे फैमिली के कुछ लोग भी बैठे नजर आ रहे हैं।

4 साल से रिलेशनशिप में हैं रणबीर और आलिया

रणबीर और आलिया की बात करें तो दोनों 4 साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक-दूसरे के परिवारों के साथ अच्छी बॉन्डिंग भी शेयर करते हैं। रणबीर की मां नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी, आलिया को काफी पसंद करती हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर पोस्ट में प्यार बरसाती रहती हैं। रणबीर को अक्सर आलिया की बहन शाहीन भट्ट और मां सोनी राजदान के साथ चिल करते भी देखा जाता है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here