रणबीर-आलिया वेडिंग: रणबीर के साथ शादी के पहले फैन ने दी आलिया को बधाई, वीडियो कॉल पर ब्लश करती नजर आईं एक्ट्रेस

0
59



9 मिनट पहले

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कोरियोग्राफर-फिल्ममेकर फराह खान, जो इस समय अमेरिका के बोस्टन में हैं, ने हाल ही में अपने फ्रैंड-फिल्म मेकर करण जौहर को एक वीडियो कॉल की और एक्ट्रेस आलिया भट्ट से भी बात की, जो उस समय करण के साथ थीं। इंस्टाग्राम पर फराह की वर्कशॉप का हिस्सा रहे और कॉल के दौरान उनके साथ मौजूद एक फैन ने एक वीडियो शेयर किया। फैन ने आलिया के रिएक्शन के बारे में भी बताया जब उन्होंने और अन्य फैंस ने एक्ट्रेस को बधाई दी।

फराह खान ने करण को किया था फेसटाइम
फराह वीडियो के शुरू में पूछती हैं, “मुझे याद कर रहे हो?” आलिया भट्ट ने रिप्लाई किया, “बहुत।” एक्टर रणवीर सिंह को वीडियो में आलिया के पीछे बैठे स्माइल करते हुए देखा जा सकता है। फराह के आस पास सारे फैन इकट्ठा होकर चिल्लाते हैं, “हाय आलिया! कॉन्ग्रेचुलेशन!” आलिया ब्लस करते हुए पूछती हैं, “किस बात के लिए?” जिसके बाद आलिया अपने मुंह पर हाथ रखकर हंसने लगती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से 14 अप्रैल को शादी करने जा रही हैं। आलिया के अंकल रोबिन भट्‌ट ने भी इस बात को कंफर्म किया है। हालांकि एक्ट्रेस और रणबीर ने अभी तक अपनी शादी के बारे में कुछ नहीं बोला।

फैन ने शेयर की वीडियो
फराह कॉल रखते हुए कहती हैं, “ओके, ओके, बाय-बाय, लव यू ऑल।” उन्होंने रणवीर सिंह और आलिया को फ्लाइंग किस भी दी। रणवीर पीछे हंसते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए लेट नाइट शूट करते नजर आ रहे थे। आलिया ने डार्क ग्रीन आउटफिट पहना हुआ था जबकि रणवीर को लाइट ग्रीन एथनिक कपड़ों में देखा गया।

वीडियो का कैप्शन
फैन अदिति एस ने कैप्शन में लिखा, “इश्क कमीना की 1 घंटे की वर्कशॉप के बाद फराह जी ने सभी उपस्थित लोगों के बीच एक प्रश्नोत्तर सेशन को होस्ट किया। अफकोर्स, मेन सबजेक्ट करण जौहर के साथ चल रहा मजाक था!”

उन्होंने आगे लिखा “वीआईपी प्रश्नोत्तर के आखिर में, एक व्यक्ति ने फराह जी पूछा कि क्या मुंबई में किसी के साथ फेसटाइम करेंगी। उनका रिएक्शन था ‘वहाँ 4 बजे हैं! अभी कौन जग रहा होगा?’। मैं फराह जी के बगल में बैठी थी और मैंने सजेस्ट किया कि वह करण जौहर को कॉल लगाएं क्योंकि हम उनके बारे में बात कर रहे हैं। तो उन्होंने कहा “ठीक है ठीक है”।

सोनम कपूर की शादी में पहली बार साथ देखा गया
आलिया-रणबीर की शादी की तैयारियों के चलते आर के हाउस को ब्राइट लाइट से डेकोरेट किया गया है। हाल ही में रणबीर के घर के बाहर सब्यसाची के कपड़ों से भरी कार को स्पॉट किया गया था। 2018 में सोनम कपूर की शादी में दोनों साथ में पहली बार नजर आए थे

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here