रणबीर कपूर से टकराएंगे सनी देओल! 15 अगस्त पर एनीमल से होगी गदर 2 की टक्कर- रिपोर्ट

0
15


Gadar 2 Animal Clash At Box Office: सनी देओल की ‘गदर 2’ और रणबीर कपूर की ‘एनीमल’ 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. खबर आ रही है कि दोनों फिल्म इंडिपेंडेंसडे वीकेंड पर क्लैश हो सकती है. रणवीर की फिल्म एनीमल को लेकर ऐलान कर दिया है कि ये मूवी 11 अगस्त को रिलीज होगी. वहीं, खबर है कि गदर 2 के मेकर्स भी फिल्म को इसी डेट पर रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं.

‘गदर 2’ के मेकर्स ने तय किया रिलीज डेट

पिंकविला को एक सोर्स ने बताया कि ‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. स्वतंत्रता दिवस से अच्छा कोई दूसरा मौका इस फिल्म की रिलीज के लिए हो ही नहीं सकता है. अभी इस फिल्म की एडिटिंग का काम चल रहा है. बहुत जल्द इसकी रिलीज का ऑफिशियल ऐलान किया जाएगा.

बॉक्स ऑफिस पर दो भाइयों के बीच क्लैश

ये दो भाइयों के बीच क्लैश है क्योंकि ‘एनीमल’ में बॉबी देओल भी नजर आएंगे. अगर ‘गदर 2’ और ‘एनिमल’ एक ही दिन रिलीज होती हैं, तो ये फिल्मों का नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर दो भाइयों के बीच क्लैश होगा. सोर्स ने बताया कि इस स्वतंत्रता दिवस पर सनी देओल वर्सेस बॉबी देओल होने जा रहा है. दोनों फिल्में बड़े स्तर पर बनी हैं और लोगों को अट्रैक्ट कर रही हैं. वैसे दोनों की रिलीज में अभी काफी वक्त है. इससे पहले ‘गदर एक प्रेम कथा’ और आमिर खान की ‘लगान’ के बीच बॉक्स ऑफिस पर क्लैश हुआ था और एक बार फिर ऐसा हो सकता है.

22 साल पहले ‘गदर’ से टकराई थी ये फिल्म

22 साल पहले सनी देओल की ‘गदर’ और आमिर खान की ‘लगान’ 15 जून को रिलीज को रिलीज हुई थी और दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई. दोनों मूवीज को पॉजिटिव रिव्यूज मिले थे. 

एक तरह से देखा जाए तो ये डबल क्लैश नहीं बल्कि ट्रिपल क्लैश है क्योंकि डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. अब देखना होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में बाजी मार पाएगी.

यह भी पढ़ें-Pathaan Controversy: शाहरुख खान की ‘पठान’ के विरोध में बजरंग दल, पूजा भट्ट ने ट्वीट कर बताया दंगे और प्रोटेस्ट में फर्क



Source link