रणवीर की ससुराल विजिट: रणवीर सिंह ने सास ससुर के साथ देखी दीपिका की फैमिली एल्बम, फेमस स्वीट डिश भी खाई, देखें फोटोज

0
63


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Ranveer Singh Enjoys Sunday Exploring Deepika Padukone’s Family Album In Bengaluru At In laws’ Home, Shares Pics Of Tasty Treats

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे आए दिन अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स, फोटोशूट्स और डेली लाइफ से जुड़ी पोस्ट फैंस के साथ शेयर भी करते रहते हैं। रविवार को रणवीर सिंह बेंगलुरु में पत्नी दीपिका पादुकोण के घर यानी अपने ससुराल में सास ससुर से मिलने पहुंचे थे। जिसकी कुछ फोटोज रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

रणवीर सिंह ने स्टोरी पर डिनर की दो फोटोज शेयर कर लिखा, “चिरोटी हलु (Chiroti Halu)। संडे। बेंगलुरु।” चिरोटी हलु कर्नाटक की फेमस स्वीट डिश है। इस टेस्टी खाने के साथ ससुराल में रणवीर की अच्छी खात‍िरदारी की गई। इतना ही नहीं रणवीर ने अपने सास ससुर के साथ दीपिका की फैमिली एल्बम भी देखी। जिसकी फोटोज भी रणवीर ने स्टोरी पर शेयर की है।

रणवीर सिंह ने एल्बम से अपने ससुर और पूर्व बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण और दीपिका की बचपन की फोटो शेयर की है। ससुर की फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “स्ट्रेट लेड्ज।” इस फोटो में यंग प्रकाश बैडमिंटन प्लेयर के लुक में दिखाई दे रहे हैं। वहीं दीपिका पिंक ड्रेस में ट्राइसाइक‍िल पर बैठी नजर आ रही हैं।

रणवीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
रणवीर और दीपिका ने 2018 में शादी की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका की कुछ दिनों पहले ‘गहराइयां’ रिलीज हुई है। शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी लीड रोल में नजर आ रही हैं। वहीं रणवीर जल्द ही ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’, ‘अन्नियां की हिंदी रीमेक’, ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘सर्कस’ में नजर आने वाले हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link