रणवीर सिंह ने मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट: यूजर्स बोले- दीपिका ने सारे कपड़े लॉन्ड्री के लिए भेज दिए

0
12


15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रणवीर सिंह इन दिनों अपने एक फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल एक्टर ने हाल ही में पेपर मैगजीन के लेटेस्ट कवर के लिए बिना कपड़ों के फोटोशूट करवाया है। रणवीर ने फोटोशूट कराने को लेकर एक इंटरव्यू में कहा कि उनके लिए ऐसा करना बहुत आसान है और वो हजारों लोगों के सामने भी ये फोटोशूट करा सकते हैं।

रणवीर के फोटोशूट ने मचाया तहलका
फोटोज में रणवीर बिना कपड़ों के कालीन पर अलग-अलग अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं। किसी फोटो में रणवीर लेटे हुए हैं, तो किसी में खड़े होकर पोज देते दिख रहे हैं। एक्टर का एक पोज बर्ट रेनॉल्ड्स के सिमिलर था। उन्होंने भी इसी मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था। मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने अपनी फिल्मों और फैशन के बारे में बात की।

फोटोशूट पर रणवीर का बयान
रणवीर ने इंटरव्यू में कहा, “मेरे लिए फिजिकली नेकेड होना बहुत आसान है। मेरी कुछ परफॉर्मेंस में मुझे नेकेड किया गया है। आप उनमें मेरी आत्मा को देख सकते हैं। कितनी नेकेड है वो? मैं हजारों लोगों के सामने अपने सारे कपड़े उतार सकता हूं। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन वहां मौजूद लोग थोड़ा अनकम्फर्टेबल हो जाएंगे।”

सोशल मीडिया पर फनी मीम्स हुए वायरल
सोशल मीडिया पर इस फोटोशूट को लेकर लोग रणवीर का खूब मजाक उड़ा रहे हैं। एक ने कमेंट किया, “दीपिका दीदी यह देख कर क्या बोलेंगी?” दूसरे ने लिखा, “जब दीपिका सारे कपड़े लॉन्ड्री में भेज देती हैं।” तीसरे ने लिखा, “ऐसा बस रणवीर सिंह ही कर सकते हैं।” सोशल मीडिया पर ऐसे ही कुछ फनी मीम्स वायरल हो रहे हैं।

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्में
रणवीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो रोहित शेट्‌टी की फिल्म सर्कस में जेकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे। फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा रणवीर, आलिया भट्ट के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखेंगे। इस फिल्म में शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी लीड रोल में हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link