राघव चड्ढा के नवजोत सिंह सिद्धू वाले तंज से नाराज हैं राखी सावंत, सीएम केजरीवाल से की ये मांग

0
26


बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) पर जमकर हमला बोला है. राघव चड्ढा के नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Siddhu) वाले तंज से राखी काफी नाराज़ हैं. एबीपी न्यूज़ को दिए अपने इंटरव्यू में राखी ने अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा. उन्होंने केजरीवाल से राघव को पार्टी से निकालने की मांग की. 

दरअसल, आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने अपने एक बयान में राखी सावंत के नाम लिया. इसके बाद जब ये जानकारी राखी सावंत को मिली तो वह भड़क गईं. इसके बाद राखी ने राघव चड्ढा को चेतावनी दे डाली. राखी सावंत ने कहा है कि राघव चड्ढा महिलाओं को दबाकर ओछी राजनीति करते हैं. पार्टी को बदनाम करने की कोशिश करते हैं. उन्हें महिलाओं की इज्जत करनी चाहिए.” राखी ने आगे कहा, “महिलाओं को गिराकर वह ऐसा कौनसा एजेंडा चलाना चाहते हैं? इतनी ओछी पब्लिसिटी स्टंट कर ये क्या महिलाओं का सम्मान करेंगे.”

अरविंद केजरीवाल से की ये खास अपील 

राखी सावंत ने कहा, “बहुत दुःख होता है कि अरविंद केजरीवाल ऐसे नेताओं को अपनी पार्टी में जगह दी है. मैं चाहती हूं कि अरविंद केजरीवाल उन्हें इस पार्टी से निकालें. राखी सावंत के भाई राजीव ने भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि राखी के नाम को जोक की तरह उछाला जा रहा है. ये बिल्कुल गलत है.” ये पूछे जाने पर कि क्या राघव चड्ढा को आपसे सीधे तौर पर माफ़ी मांगनी चाहिए, इसपर राखी ने कहा कि बिल्कुल उन्हें आगे आकर माफ़ी मांगनी चाहिए. उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू बहुत अच्छा इंसान भी बताया. 

ये भी पढ़ें :-

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा को भांजे विनय आनंद ने दिया मां का दर्जा, बोलीं-‘चलो किसी को तो एहसास है’

Video: तिरुपति बालाजी पहुंची साउथ स्टार Samantha Akkineni , तलाक के सवालों पर भड़कीं एक्ट्रेस ने लगाई पत्रकार को जमकर लताड़



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here