राजेश खन्ना की 10वीं डेथ एनिवर्सरी: शर्मिला टैगोर ने बताया उनके साथ काम करने का एक्सपीरियंस, बोलीं- सेट पर लेट पहुंचते थे एक्टर

0
14



  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Rajesh Khanna’s 10th Death Anniversary: Sharmila Tagore Told About The Experience Of Working With Him, Said Actors Used To Reach Late On The Sets

9 घंटे पहले

राजेश खन्ना की 10वीं डेथ एनिवर्सरी पर शर्मिला टैगोर ने उनके साथ काम करने के कई पर्सनल एक्सपीरियंस शेयर किए हैं। एक इंटरव्यू में शर्मिला ने बताया कि राजेश खन्ना के लेट आने की आदत की वजह से उन्होंने एक्टर के साथ काम करना छोड़ा था। साथ ही उन्होंने बताया कि राजेश खन्ना के लिए स्टूडियो के बाहर लड़कियों की लंबी लाइन लगी रहती थी। शर्मिला और राजेश ने साथ में 10 फिल्मों में काम किया है।

राजेश खन्ना के लिए स्टूडियो के बाहर होती थी लड़कियों की लंबी लाइन
शर्मिला टैगोर ने बताया, “हम जिस स्टूडियो में काम करते थे, उसके बाहर लड़कियों की लंबी लाइन लगी रहती थी। लड़कियों के बीच उनका कमाल का क्रेज था। उनके पास जादुई स्माइल, यूथफुल एनर्जी और शानदार एक्टिंग स्किल्स और इसके अलावा अच्छी आवाज जिसका वो पूरा फायदा उठाया करते थे।”

सेट पर लेट आने की वजह से छोड़ा काका के साथ काम करना
शर्मिला ने आगे बताया कि उन्होंने राजेश खन्ना के साथ काम करना क्यों छोड़ा था? इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे काका की जिस बात ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया था, वो थी उनके काम पर देर से पहुंचने की आदत। काका कभी भी 9 बजे की शिफ्ट के लिए 12 बजे से पहले नहीं पहुंचे थे। इसलिए मैंने दूसरे एक्टर्स के साथ काम करने का फैसला लिया था, ये जानते हुए भी कि हमारी ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री ऑडियंस को बेहद पसंद थी।”

अपने को-स्टार्स को देते थे एक्सपेंसिव गिफ्ट्स
शर्मिला ने आखिरी में कहा, “राजेश खन्ना कंट्राडिक्शन और कॉम्पलेक्सिटी से भरे व्यक्ति थे। मैंने उन्हें अपने को-स्टार्स, कलीग्स और फ्रेंड्स को एक्सपेंसिव गिफ्ट्स देते हुए देखा है। कभी-कभी तो वो उन्हें घर भी गिफ्ट कर देते थे, लेकिन बदले में काका उनसे ज्यादा उम्मीदें रखते थे, जिसकी वजह से उनके रिलेशंस में तनाव पैदा हो जाता था।”

शर्मिला और राजेश पॉपुलर ऑनस्क्रीन कपल थे
शर्मिला और राजेश 60 और 70 के दशक में बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर ऑनस्क्रीन कपल थे। दोनों ने आराधना, सफर, अमर प्रेम, अविष्कार त्याग और राजा जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया था।

खबरें और भी हैं…



Source link