राहुल रॉय का कमबैक: ब्रेन स्ट्रोक के 9 महीनों बाद काम पर लौटे राहुल रॉय, म्यूजिक वीडियो की शूटिंग की, बहन ने कहा- ‘काम पर वापसी ही मेरे लिए राखी का सबसे बड़ा तोहफा’

0
45


31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय ब्रेन स्ट्रोक से जूझने के नौ महीने बाद काम पर वापस लौट आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल के बहनोई रोमीर सेन ने बताया कि राहुल ने पिछले दिनों एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग की है। उन्होंने बिना कोई परेशानी के सेट पर पूरा दिन बिताया। यह म्यूजिक वीडियो राहुल के करीबी दोस्त अजहर हुसैन ने बनाया है।

बहन ने की देखभाल

बहनोई रोमीर ने आगे कहा कि राहुल की रिकवरी में उनकी बहन प्रियंका का बहुत बड़ा हाथ है जो कि दिन रात राहुल की सेवा में लगी रहीं। प्रियंका ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने जो भी किया वो अपने भाई के लिए किया जिनसे वो बेहद प्यार करती हैं। प्रियंका ने बताया कि राहुल की स्पीच थेरेपी और म्यूजिक थेरेपी हुई। उन्होंने नॉन वेज फूड को भी पूरी तरह छोड़ दिया। राहुल को दोबारा काम पर लौटता देख उन्हें रक्षा बंधन पर सबसे बढ़िया तोहफा मिला है।

बहनोई रोमीर और बहन प्रियंका के साथ राहुल।

बहनोई रोमीर और बहन प्रियंका के साथ राहुल।

प्रियंका ने आगे कहा, राहुल को अभी लंबे वाक्य बोलने में कठिनाई हो रही है लेकिन थेरेपी के जरिए उसे भी ठीक कर दिया जाएगा। मैं उनकी स्थिति को मॉनिटर करती रहती हूं , उनकी पल्स रेट भी देखती रहती हूं। उन्हें सात्विक खाना और फल खिलाती हूं जिससे ब्रेन की रिकवरी जल्दी हो।

शूटिंग के दौरान हुआ था ब्रेन स्ट्रोक

52 साल के राहुल ‘कारगिल’ में गलवान वैली पर बेस्ड फिल्म ‘एलएसी’ की शूटिंग कर रहे थे। । इसी दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया, जिसके बाद उन्हें तुरंत ही उन्हें श्रीनगर के अस्पताल ले जाना पड़ा और बाद में टीम ने उन्हें मुंबई लाकर नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया, जहां उनकी ब्रेन सर्जरी हुई और वो बेड रेस्ट पर चले गए।

तीन दशक से फिल्मों में सक्रिय हैं

तीन दशक से फिल्मों में सक्रिय 52 साल के राहुल ने 1990 में रिलीज हुई फिल्म ‘आशिकी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें अनु अग्रवाल भी लीड रोल में थीं। इसके बाद वे ‘जुनून’ (1992), ‘फिर तेरी कहानी याद आई’ (1993), ‘नसीब’ (1997), ‘एलान’ (2011) और ‘कैबरे’ (2019) जैसी फिल्मों में काम किया। वे ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन (2007) के विनर भी रहे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here