रिएक्शन: ‘कुमकुम भाग्य’ में श्रीति झा की बहन का रोल प्ले करने पर मृणाल ठाकुर ने किया रिएक्ट, बोली- मुझे लीड रोल ही करना था

0
38


30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मृणाल ठाकुर 22 अप्रैल को रिलीज हो रही फिल्म ‘जर्सी’ में शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगी। फिल्मों में आने से पहले एक्ट्रेस पॉपुलर टीवी स्टार थीं। मृणाल ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ में लीड रोल के लिए साइन किया था लेकिन उनका कैरेक्टर सेकेंड लीड में बदल दिया गया। जिसमें प्रज्ञा (श्रीति झा) पहली लीड रोल थीं।

मृणाल को लीड रोल ही करना था
मृणाल ने एक इंटरव्यू में बताया कि अब वो लीड रोल प्ले करने को लेकर परेशान नहीं हैं। उन्होंने कहा, “मैंने रियलाइज किया कि लीड बहुत ही मिसलीडिंग शब्द है। मुझे यह बात ‘कुमकुम भाग्य’ करने के दौरान समझ आई। मैं बहुत क्लियर थी कि मुझे लीड रोल ही करना है। शो के लिए मुझे लीड रोल में साइन किया गया था, लेकिन बाद में मुझे सेकेंड लीड में कर दिया गया। आप जो भी रोल प्ले कर रहे हो उससे कोई फर्क नहीं पड़ता, बल्कि ये मायने रखता है कि आप ऑडियंस पर क्या इम्पैक्ट डाल रहे हैं। सेकेंड लीड होने के बाद भी मुझे काफी पॉपुलैरिटी मिली।”

एक्ट्रेस को सेकेंड लीड से मिली पॉपुलैरिटी
मृणाल ने आगे कहा, “लीड कोई भी हो, लेकिन कभी-कभी असली मसाला दूसरे कैरेक्टर्स में होता है। ये कैरेक्टर कहानी और किरदारों को जोड़ के रखते हैं।” मृणाल को ‘कुमकुम भाग्य’ से प्रज्ञा की छोटी बहन के तौर पर पॉपुलैरिटी मिली। शो में आज भी श्रीति झा, प्रज्ञा की भूमिका निभा रही हैं, वहीं मृणाल शो में उनकी छोटी बहन के बुलबुल के किरदार में थीं।

10 फिल्मों को लर्निंग ग्राउंड रखना चाहती हूं-मृणाल
मृणाल अब तक आठ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्मों में काम करने को लेकर कहा, “मैं फिल्म इंडस्ट्री में नई हूं और मैं कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती। मैं अपनी पहली 10 फिल्मों को अपना लर्निंग ग्राउंड रखना चाहती हूं। उसके बाद फिर आप मेरी 11वीं और 12वीं फिल्म का इंतजार करना और जरूर देखना। मैं खुद को इम्प्रूव करना चाहती हूं।”

मृणाल ठाकुर के वर्कफ्रंट पर
मृणाल आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ ‘धमाका’ फिल्म में नजर आई थीं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस साल एक्ट्रेस की ‘जर्सी’ समेत पांच फिल्में रिलीज होने वाली हैं। उनके पास ‘पिप्पा’, ‘आंख मिचोली’ और एक तेलुगु फिल्म ‘सीता रमण’ जैसी फिल्में हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link