रिएक्शन: बिग बॉस फेम पूजा मिश्रा ने लगाया शत्रुघ्न सिन्हा पर सेक्स स्कैम का आरोप, लव सिन्हा बोले- वो अनस्टेबल हैं

0
11


11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 5 फेम पूजा मिश्रा ने हाल ही में फेमस बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पूरी फैमिली पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पूजा ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी फैमिली ने पूजा साथ ‘सेक्स स्कैम’ शुरू किया। साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बतया कि उनके पिता इनकम टैक्स अफसर रहे और उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा की कई बार करोड़ों की मदद की, लेकिन सिन्हा परिवार उनके पीछे हाथ धोकर पड़ा है। वहीं पूजा की इन बातों पर शत्रुघ्न के बेटे लव एस सिन्हा ने रिएक्ट किया। उन्होंने पूजा के सभी आरोपों को खारिज किया और उन्हें अनस्टेबल बताया है।

लव ने पूजा को बताया अनस्टेबल

लव ने अपने पोस्ट में लिखा, “उस महिला को प्रोफेशनल मदद की जरूरत है। मेरी फैमिली के खिलाफ इस तरह के आरोप लगाने से साबित होता है कि वो अनस्टेबल है। मैं आमतौर पर इस तरह के कचरे का जवाब देने में इंटरनेट पर अपना समय बर्बाद नहीं करता हूं। लेकिन मुझे लगता है कि इस स्टोरी को अप्रूव करने वाले गैर-जिम्मेदार एडिटर को ये महसूस होना चाहिए कि ऐसे अपमानजनक आर्टिकल्स के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जा सकती है, जो बिल्कुल झूठा और घटिया है।”

पूजा ने सिंहा परिवार पर लगाए संगीन आरोप

पूजा ने नवभारत टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “इन लोगों के क्राइम अलग लेवल पर हिट करने लगे, जब ये उसी घर में मुझे लेकर सेक्स स्कैम चलाने लगे। ये लोग मुझे बेहोशी की हालत में ट्रेड करने लगे। इन लोगों ने मेरी वर्जिनिटी बेचकर पैसे बनाए हैं। उन्होंने मेरे बदले सोनाक्षी सिन्हा को स्टार बनाया है। वो तो फैशन डिजाइनर बनने वाली थी। फिर अचानक बॉलीवुड में कहां से आ गई?”

क्या शत्रुघ्न सिन्हा ने पूजा को खिलाए ड्रग्स

पूजा ने आगे कहा, “क्या आपको पता है कि जब मैं दिल्ली में शूटिंग कर रही थी, उस वक्त कई मौकों पर शत्रुघ्न सिन्हा ने मुझे ड्रग्स खिलाए और मेरा फायदा उठाया। यह बात मुझे तब पता चली जब मैं अपने डॉक्टर के पास गई। उन्होंने मुझे पूरा रीकॉल कराया कि किसने मेरे साथ बदसलूकी की है। उस समय मुझे क्लियरली शत्रुघ्न सिन्हा दिखा, जो मैंने झेला है वो मेरे दुश्मनों को भी न झेलना पड़े।”

खबरें और भी हैं…



Source link