रिएक्शन: रणवीर सिंह ने फिल्म देखने के बाद की KGF-2 कि तारीफ, बोले- मुझे इस तरह की फिल्म बहुत पसंद है

0
46


10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म KGF-2 हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को ऑडियंस खूब पसंद कर रही है। वहीं अब रणवीर सिंह ने भी फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन शेयर किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान रणवीर ने खुलासा करते हुए बताया कि इस फिल्म को देखने के बाद यश ने उन्हें इंप्रेस कर दिया है।

रणवीर ने की KGF-2 कि तारीफ

रणवीर ने कहा, “जब मैंने इस फिल्म को देखा, तो मैं शॉक में था। रॉकिंग स्टार यश..वाह। पूरी फिल्म के दौरान, मैं ऐसा था, ‘उसे मारो यश, मार डालो।’ मुझे इस तरह की फिल्म बहुत पसंद है। यह मेरा पहला प्यार है। चाहे ‘मगधीरा’ हो या ‘केजीएफ’, मैं ऐसी फिल्में रात में अकेले बिस्तर पर देखता हूं और आखिरी में ताली बजाता हूं। ऑडियंस के साथ न देखने के बावजूद भी मैं ऐसी फिल्मों पर हूटिंग और चीयर करता हूं। ‘केजीएफ’ जैसी फिल्मों के लिए मेरा प्यार ऐसा ही होता है।”

KGF-2 ने RRR को पीछे छोड़ा

KGF-2 की बात करें तो इस फिल्म में आमिर खान की सीक्रेट ‘सुपरस्टार’ (966.86 करोड़) और सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’ (969.06 करोड़) को पीछे छोड़कर दुनियाभर में चौथी हाईएस्ट ग्रॉसिंग इंडियन फिल्म बन चुकी है। इसके अलावा KGF-2 (912 करोड़) एसएस राजामौली की ‘RRR’ को पीछे छोड़कर इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ‘बाहुबली-2’ के बाद दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है।

फिल्म में यश के साथ श्रीनिधि शेट्टी​ भी हैं ​​​​​​

साल 2018 में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 1’ ने ऑडियंस के दिलों में गहरी छाप छोड़ी थी, जिसके बाद से ही हर किसी को फिल्म के दूसरे चैप्टर का इंतजार था। इस फिल्म को पहले 16 जुलाई साल 2021 को रिलीज किया जाने वाला था, लेकिन कोविड 19 की दूसरी लहर के चलते इसे लगातार टाला जा रहा था। पिछली फिल्म की तरह ही यश और श्रीनिधि शेट्टी इस फिल्म में लीड रोल में हैं।

5 भाषाओं में रिलीज हुई है ये फिल्म

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में यश और श्रीनिधी के अलावा रवीना टंडन और संजय दत्त भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे। संजय इस फिल्म में अधीरा का नेगेटिव रोल निभाएंगे। इसे हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलायलम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link