रियलिटी शो डांस दीवाने 3 के सेट्स पर रो पड़े रोहित शेट्टी, जानिए क्या हुआ ऐसा?

0
21


डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) का अपकमिंग एपिसोड खाफी खास रहने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘डांस दीवाने 3’ में फिल्ममेकर और रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) के होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) नजर आने वाले हैं. रोहित के साथ ही ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के कुछ कंटेस्टेंट्स भी इस शो में नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि ‘डांस दीवाने 3’ के दौरान एक मौका ऐसा भी आया है जहां रोहित शेट्टी काफी भुवक हो गए थे और उनकी आंखों में आंसू आ गए थे.


 

दरअसल, ‘डांस दीवाने 3’ में इस बार की थीम स्टंट बेस्ड डांस परफॉर्मेंस है. इस दौरान एक जबरदस्त स्टंट पैक्ड डांस परफॉर्मेंस को देख रोहित को अपने पिता की याद आ जाती है और उनकी आंखें नम हो जाती हैं. ऐसा माना जाता है कि स्टंट मैन्स को आज भी इंडस्ट्री में वो इज्जत-सम्मान नहीं मिलता जिसके वो असल में हकदार हैं. डांस दीवाने 3 में कंटेस्टेंट्स का परफॉर्मेंस देखकर रोहित स्टेज पर जाते हैं और बताते हैं कि उनके पिता भी एक स्टंटमैन थे और उन्हें यह बात बखूबी पता है कि एक स्टंटमैन की इंडस्ट्री में क्या वैल्यू होती है.

रियलिटी शो Dance Deewane 3 के सेट्स पर रो पड़े Rohit Shetty, जानिए क्या हुआ ऐसा?
 
आपको बात दें कि रोहित शेट्टी आज इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं लेकिन करियर के शुरुआत में उन्होंने भी बतौर स्टंटमैन काफी स्ट्रगल किया था. आपको बता दें कि डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ की जज माधुरी दीक्षित समेत ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के कंटेस्टेंट्स श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी, विशाल सिंह, राहुल वैद्य और दिव्यांका त्रिपाठी ने भी शो के दौरान जबरदस्त स्टंट पैक्ड डांस परफॉर्मेंस का खूब लुत्फ उठाया.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 15: Salman Khan के शो बिग बॉस में Rhea Chakraborty से लेकर Arjun Bijlani और Surbhi Chandna समेत इन सेलेब्स को मिला ऑफर, जानिए कौन होगा शामिल?

Bigg Boss 15: जंगल मे मच्छर मारते Salman Khan ने उठाया राज़ से पर्दा, आसान नहीं होगा कंटेस्टेंट्स का सफर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here