रुद्रा का पब्लिक रिव्यू: अजय देवगन की पहली सीरीज रुद्रा को सोशल मीडिया पर मिली जमकर तारीफें, ओटीटी प्रोजेक्ट के बाद जल्द आएंगे 3 बड़ी फिल्मों में नजर

0
72


7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की सीरीज रुद्राः द एज ऑफ डार्कनेस डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। क्राइम थ्रिलर सीरीज रुद्रा में अजय ने डीसीपी रुद्रावीर सिंह की दमदार भूमिका निभाई है जिन्हें राशी खन्ना सपोर्ट करती दिखी हैं। इस सीरीज की कहानी भले ही कुछ फीकी सी हो, लेकिन अजय के किरदार को जमकर तारीफें मिल रही हैं। आइए जानते हैं कैसा है दर्शकों का रिएक्शन-

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने अजय की एक्टिंग की सराहना करते हुए लिखा है, मुझे नहीं लगता कि अजय देवगन की तरह कोई और डायलॉग डिलीवरी कर सकता है। इनकी डायलॉग डिलीवरी, बॉडी लैंग्वेज में बहुत स्वैग है और सबसे अच्छी बात ये है कि ये बराबर कैजुअल है। उन्हें रुद्रा की तरह देखकर काफी मजा आया।

दूसरे यूजर ने लिखा है, अजय देवगन स्टारर रुद्रा एक टॉप क्लास इन्वेस्टिगेशन थ्रिलर है। अजय देवगन की दमदार परफॉर्मेंस के अलावा इसका हर एपिसोड बहुत जोड़कर रखने वाला है। अजय देवगन का इंटेंस एक्ट और थ्रिलिंग एपिसोड आपको पूरी सीरीज से जोड़कर रखेंगे।

एक यूजर ने लिखा, रुद्रा देखी। सोचा नहीं था कि ये अच्छी होगी लेकिन ये बेहतरीन सीरीज है। अजय देवगन आग है।

ये भी हैं दर्शकों के रिव्यू-

रुद्रा से पहले भी अजय देवगन ने फिल्म भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया से ओटीटी डेब्यू किया था। पहले ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसे डिजिटली रिलीज किया गया था। रुद्रा से ठीक पहले अजय संजयलीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में करीम लाला के रोल में नजर आए हैं। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया जा रहा है।

ये हैं अजय की अपकमिंग फिल्में-

अजय देवगन अब अमिताभ बच्चन के साथ रनवे 34 में नजर आएंगे। रनवे 34 को 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इसके अवाला अजय आरआरआर और थैंकगॉड में भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link