रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: फिल्म की रिलीज डेट आई सामने, करण जौहर ने पोस्ट शेयर कर की ऑफिशियल अनाउंसमेंट

0
28


8 घंटे पहले

करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है। हाल ही में फिल्म की कास्ट ने नॉर्थ इंडिया में शेड्यूल शूट को पूरा कर लिया है। शनिवार को आलिया को भी शूट से वापस मुंबई लौट आई हैं। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट शोयर करते हुए फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट अनाउंस की है।

पोस्ट के कैप्शन में लिखी कविता
कर‌ण ने फिल्म के लीड एक्टर्स आलिया और रणवीर सिंह के साथ सेल्फी शेयर करते हुए कैप्शन में एक कविता लिखी। करण ने लिखा, “इतना जोश और जज्बाती जवानी, प्रीतम की धमकेदार धुन भी सुनानी, गरम धर्म का स्वैग तो देखो, बस हमारी पसंदीदा जया जी की तस्वीर मत खींचो! अब उनकी बेशुमार तरीफ करनी है लाजमी, इकलौती शबाना आजमी!”

फिल्ममेकर ने आगे लिखा, “रॉकी के रूप में और फिर गूची में लिपटा रणवीर, आशिक जॉकी की तरह इश्क के घोडे पर सवार! बॉक्स ऑफिस की महारानी हमारी आलिया रानी, ​​क्या फिर बनेंगी दुल्हनिया इस कहानी में? इन सबका करे आप इंतजार, हम आ रहे हैं जीतने के लिए आपकी इश्क वाला प्यार!”

करण ने अनाउंस की फिल्म रिलीज डेट
कविता के आखिरी में करण ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की। फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

करण के साथ काम करके खुश हैं रणवीर
रणवीर सिंह ने करण जौहर के साथ काम करने को लेकर बताया, “मेरे लिए करण जौहर की फिल्म में लीड रोल प्ले करना सम्मान की बात है। मैं उनकी कल्ट फिल्मों को देखकर बड़ा हुआ हूं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। मैं फिल्म में इतने अच्छे एक्टर्स के साथ काम को एंजॉय कर रहा हूं।

खबरें और भी हैं…



Source link