रॉकी भाई का मैसेज: KGF स्टार यश ने वीडियो शेयर कर सुनाई बच्चे की कहानी, फैंस को कहा शुक्रिया

0
48



38 मिनट पहले

KGF 2 रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म और रॉकी भाई को लेकर ऑडियंस पर क्रेज इस कदर है कि रिलीज के 7 दिन के बाद भी देश के अधितकर हिस्सों में कई हॉउसफुल शो चल रहे हैं। इसी बीच फिल्म के लीड एक्टर यश ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस के लिए एक खास मैसेज दिया है।

मैं खुद पर बहुत विश्वास करता हूं: यश
यश ने अपने वीडियो में कहा, “एक गांव था जिसमे काफी समय से सूखा पड़ा था, गांव के लोग सूखे की वजह से काफी परेशान थे। इसलिए एक दिन वहां के सभी लोगों ने एक प्रेयर करने की सोची। सभी गांव वाले प्रेयर करने के लिए एक जगह इकठ्ठा हो गए। लेकिन तभी सबकी नजर एक छोटे बच्चे पर पड़ी जो हाथ में छाता लिए खड़ा था, वहां मौजूद कुछ लोगों ने बच्चे की हरकत को मूर्खतापूर्ण बताया तो कुछ लोगों ने उसे अति उत्साही बता दिया। ये उस छोटे बच्चे के अंदर का विश्वास था और आज मैं भी उस छोटे बच्चे की तरह महसूस कर रहा हूं। क्योकि आज जो कुछ भी मैं हासिल कर पाया हूं, उसकी सबसे बड़ी वजह है कि मैं खुद पर बहुत विश्वास करता था।”

प्यार के लिए धन्यवाद
यश ने आगे कहा, “मैं आज जिस स्थिति में खड़ा हूं वहां धन्यवाद शब्द बहुत छोटा लगता है। लेकिन फिर भी अपने सभी फैंस का KGF की पूरी टीम की तरफ से धन्यवाद देता हूं। अंत में उन्होंने KGF 2 का एक डायलॉग बोलते हुए अपनी बात खत्म की।

फिल्म ने हिंदी में कमाए 255 करोड़
प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त, श्रीनिधी शेट्टी, प्रकाश राज और रवीना टंडन भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म को 14 अप्रैल 2022 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलायलम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज हुई था। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करते हुए 7 दिन में हिंदी में करीब 255 करोड़ की कमाई की है और अभी भी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link