लव-अलिशा वेडिंग: फिल्ममेकर लव रंजन ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अलीशा वैद से शादी की फोटोज कीं शेयर, बोले-आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए

0
55


7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पॉपुलर फिल्ममेकर लव रंजन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अलीशा वैद से 20 फरवरी को आगरा के एक पॉश होटल में शादी की थी। अब हाल ही में लव रंजन ने अलीशा से अपनी शादी की ऑफिशियल फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए
लव फिल्म्स ने शादी की फोटोज शेयर कर लिखा, “अलीशा और लव एक साथ अपनी नई जर्नी शुरू करते हैं। हम आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।” इन फोटोज में दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है। लव-अलीशा की इन फोटोज पर फैंस समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

लव-अलीशा की सीक्रेट शादी में उनके फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स और बॉलीवुड इंडस्ट्री से अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, फिल्म डायरेक्टर दिनेश विजान, भूषण कुमार, प्रीतम, रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी, कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, और नुसरत भरुचा समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे। शादी के बाद शाम को होटल में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा गया था।

कपल ने शादी में मनीष-सब्यासाची की ड्रेस पहनी
शादी से 2 दिन पहले कपल की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल ने शादी में बॉलीवुड के फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और सब्यासाची मुखर्जी की डिजाइन की हुई ड्रेसेस पहनी थीं।

मीडिया से शादी को दूर रखना चाहता था कपल
फिल्ममेकर के एक करीबी सूत्र ने कहा था, “लव और अलीशा अपनी शादी को बेहद निजी और मीडिया की चकाचौंध से दूर रखना चाहते थे। लव अपने पर्सनल स्पेस को लेकर बहुत ज्यादा सोचते हैं। यही कारण है कि उन्होंने अपने काम के अलावा कभी किसी चीज के बारे में एक शब्द भी नहीं कहा है।”

आर्ट्स में रुचि दोनों को करीब लाई
लव और अलीशा जनवरी में शादी के बंधन में बंधने वाले थे। लेकिन, कोविड-19 की तीसरी लहर की वजह से कपल ने अपनी शादी की डेट आगे बढ़ा दी और तय किया कि फरवरी या मार्च में शादी करेंगे। अब जब हालात थोड़े ठीक हुए तो उन्होंने डेट्स को ज्यादा ना बढ़ाकर 20 फरवरी की डेट को फाइनल किया था। लव और अलीशा दोनों कॉलेज में एक साथ थे। दोनों की आर्ट्स में रुचि एक-दूसरे को और करीब ले आई थी।

लव रंजन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
‌वर्क फ्रंट की बात करें तो लव रंजन अपनी अगली अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में रणबीर, श्रद्धा कपूर, डिम्पल कपाड़िया और बोनी कपूर लीड रोल में हैं। बोनी फिल्म में रणबीर के पिता के रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लव शादी के बाद दिल्ली में फिल्म की शूटिंग रिज्यूम करेंगे। फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग के लिए 2022 के मिड में लव अपनी टीम के साथ स्पेन जाएंगे। बता दें कि लव रंजन को ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘प्यार का पंचनामा’ जैसी हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है।

खबरें और भी हैं…



Source link