लॉयन: ऐटली की फिल्म में शाहरुख खान के किरदार का खुलासा, मेट्रो ट्रेन को हाईजैक करते नजर आएंगे SRK

0
77


मुंबई5 घंटे पहलेलेखक: अमित कर्ण

  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान बीते महीनों में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ और एटली की ‘लॉयन’ की शूटिंग में बिजी रहे हैं। अब हाल ही में ‘लॉयन’ को लेकर फिल्म के करीबी सूत्रों ने दैनिक भास्कर से कई खास और दिलचस्प जानकारियां शेयर की हैं। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया, “शाहरुख खान ‘लॉयन’ में पॉपुलर वेब सीरीज ‘मनी हाइस्ट’ के प्रोफेसर की तरह एक बड़ी डकैती करते नजर आएंगे।

पिछले साल अक्टूबर में फिल्माया गया था मेट्रो ट्रेन हाईजैक सीन
सूत्रों ने आगे बताया, “शाहरुख ‘लॉयन’ में डबल रोल यानी बाप-बेटे दोनों किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख के बेटे वाला किरदार एक पूरी मेट्रो ट्रेन को हाईजैक करता दिखाई देगा। फिल्म के इस अहम सीक्वेंस को सबसे पहले पुणे में पिछले साल अक्टूबर में फिल्माया गया था। उसी से संबंधित एक और पोर्शन चेन्नई में भी तय है। हालांकि, आर्यन केस और अब ओमिक्रॉन के खतरे के चलते शूटिंग फिर से शुरू नहीं हो पाई है।”

ओमिक्रॉन के खतरे के चलते रुकी हुई है ‘पठान’ की शूटिंग
ओमिक्रॉन के खतरे के चलते ‘पठान’ की शूट भी इन दिनों रुकी हुई है। इस फिल्म से जुड़े सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में हैं, जो अब अपनी दूसरी फिल्म ‘गहराइयां’ के प्रोमोशन में जुटी हुई हैं। ‘पठान’ से जुड़े सूत्रों ने बताया कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। उनका मुश्किल से स्पेन शेड्यूल में दो से तीन दिनों का काम बाकी है। वहां जबकि फिल्म के कुल 20 से 25 दिनों की शूटिंग होनी है। दीपिका वहां शाहरुख के साथ एक सॉन्ग सीक्वेंस शूट करेंगी। बाकी दिनों में जॉन अब्राहम और शाहरुख खान के फेस ऑफ वाला पोर्शन शूट होगा।

‘लॉयन’ में शाहरुख बतौर निगेटिव रोल 9वीं बार नजर आएंगे
इधर ऐटली की ‘लॉयन’ में शाहरुख बतौर निगेटिव रोल 9वीं बार नजर आएंगे। साउथ के ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने दोनों के सहयोग की कहानी दैनिक भास्कर से शेयर की है। उन्होंने कहा, “दोनों के बीच दोस्ती का आगाज चार साल पहले ‘मरसल’ की रिलीज के बाद हुआ था। शाहरुख को उस फिल्म में थलापति विजय का काम और ऐटली का डायरेक्शन दोनों पसंद आया था। ‘मरसल’ उनका डील क्रैकर था। तब शाहरुख ने खुद ऐटली से संपर्क किया था। ऐटली के काम से करन जौहर भी प्रभावित रहें हैं। ऐसे में ऐटली की मुंबई आवाजाही भी बढ़ी। तभी ‘लॉयन’ में करन जौहर भी को-प्रोड्यूसर है। करन वैसे भी साउथ के मेकर्स और उभरते हुए सितारों पर पैनी नजर रख रहें हैं। बहुत जल्द वे वहां के और भी मेकर्स और एक्टरों के साथ काम कर सकते हैं।”

चेन्नई में शूट होंगे ‘लॉयन’ के कुछ सीन्स
रमेश बाला आगे बताते हैं, “यह तो मुझे नहीं मालूम कि फिल्म में मेट्रो हाईजैक होता है या क्या, मगर शाहरुख के डबल रोल में होने के चांसेज प्रबल हैं। इसका कारण यह है कि ऐटली की हीरोज को डबल और ट्रिपल रोल में दिखाने की स्पेशियलिटी है। ऐटली ने अब तक चार फिल्में साउथ में की हैं। उनमें से तीन थलापति विजय के साथ हैं। विजय को उन्होंने ‘मरसल’ और ‘बिजिल’ में डबल और ट्रिपल रोल में दिखाया। एक में बाप और दो हमशक्ल बेटे थे। दूसरे में बाप बेटे की कहानी थी। कुछ ऐसा ही ‘लॉयन’ में भी देखने को मिल सकता है। ऐटली की प्लानिंग है कि वो कुछ पोर्शन चेन्नई में भी शूट करें। हालांकि, इन दिनों जो हालात हैं, उनके मद्देजनर शूटिंग हैदराबाद के रोमोजी स्टूडियो में ही पॉसिबल है। वह इसलिए कि तेलंगाना में कोविड पाबंदियों के प्रावधान जरा नरम हैं। रामोजी स्टूडियो वैसे भी शहर से दूर और अलग है।”

खबरें और भी हैं…



Source link