लोगों की इन बातों को सुनकर मलाइका अरोड़ा को आता है बहुत गुस्सा, थप्पड़ तक मारने का करता है मन

0
68


मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) इंडस्ट्री की उन सेलेब्स में से हैं जिन्होंने ज़माने की कभी परवाह नहीं की. उनकी जिंदगी में हमेशा से उनका परिवार ही अहमियत रखता आया है. और इसलिए वो हमेशा अपने दिल और अपने परिवार की बात सुनती है. फिर चाहे वो अरबाज़ खान(Arbaaz Khan) से शादी की बात हो, तलाक की बात हो या अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) संग रिश्ते की बात. उन्होंने वही किया जो उन्हें सही लगा. आमतौर पर मलाइका उनके लिए कही गई हर बात को ये सोचकर इग्नोर कर देती हैं कि जो बात कह रहे हैं वो उन्हें जानते नहीं इसलिए उनकी बातों पर क्या रिएक्ट करना. लेकिन कुछ बातें ऐसी हैं जिन्हें मलाइका नहीं सुनना चाहतीं और अगर कोई ये बात कहता है तो उन्हें बहुत गुस्सा आता है. 

मलाइका को नहीं पसंद हैं ये बात
मलाइका ने फिल्मों मे कभी एक्टिंग नहीं की लेकिन उनके डांस का जादू ऐसा चला कि आज भी वो फिल्मों में कैमियो में नजर आ जाती हैं. उन्होंने कई हिट डांस नंबर बॉलीवुड में दिए. छइयां छइयां से लेकर अनारकली डिस्को चली तक मलाइका को हर गाने में खूब पसंद किया गया है. लेकिन जब कोई इन गानों को आइटम सॉन्ग कहता है तो मलाइका को बहुत बुरा लगता है और गुस्सा भी आता है. उन्हें नहीं पसंद कि इन गानों के लिए आइटम सॉन्ग और इन गानों में काम करने वाले कलाकार आइटम गर्ल कहकर बुलाया जाए. अगर कोई ऐसा कहता है तो मलाइका का मन उन्हें थप्पड़ मारने का करता है. ये बात खुद मलाइका ने एक इंटरव्यू में बताई थी. 

मलाइका को नहीं पसंद एक्टिंग
मलाइका ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरूआत की थी. और फिर वो उस खानदान की बहू बनी जिसके लगभग हर शख्स का संबंध एक्टिंग और फिल्मों से था. लेकिन मलाइका को कभी एक्टिंग रास नहीं आई. उन्हें डांस करना पसंद है. वो छोटे या थोड़ी देर के किरदार प्ले कर सकती हैं लेकिन पूरी फिल्म की हीरोइन बनना मलाइका को नहीं पसंद.  

ये भी पढ़ेंः 11 साल पहले ही Katrina kaif को दिल दे बैठे थे Vicky Kaushal, ऐसे शुरु हुई थी दोनों की लव स्टोरी

 

 



Source link