वामिका की फोटो लेने पर विरुष्का का मैसेज: फोटो पोस्ट नहीं करने वाले को शुक्रिया कहा, जो नहीं माने उनसे बोले- हम अपने बच्चे के लिए प्राइवेसी चाहते हैं

0
23


2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में वामिका के वीडियो और फोटो शेयर नहीं करने के लिए पैपराज़ी और मीडिया हाउस को धन्यवाद दिया। अनुष्का ने उन लोगों के लिए मैसेज लिखा है जिन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वामिका की फोटोज पब्लिश करने से परहेज किया और उन लोगों से रिक्वेस्ट भी जिन्होंने ऐसा नहीं किया। साउथ अफ्रीका जाते हुए पैपराजी ने अनुष्का की गोद में वामिका की फोटो कैप्चर कर ली थी।

पोस्ट लिखने वाला कौन् विराट या अनुष्का
​​​​​​​जो पोस्ट अनुष्का ने शेयर की है, उसको लेकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह विराट ने लिखा है। इस मैसेज के मुताबिक- ​​​​​​​”हम वामिका की फोटो-वीडियो पब्लिश नहीं करने के लिए इंडियन पैपराज़ी और अधिकांश मीडिया बिरादरी के बहुत आभारी हैं। पैरेंट्स के रूप में हमारी उन लोगों से रिक्वेस्ट है कि वे हमारा सपोर्ट करें। हम अपने बच्चे के लिए प्राइवेसी चाहते हैं और उसे मीडिया और सोशल मीडिया से दूर स्वतंत्र रूप से अपना जीवन जीने का मौका देने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। चूंकि वह बड़ी हो रही है, हम उसके मूवमेंट को रोक नहीं सकते हैं और इसलिए हमें आपके सपोर्ट की जरूरत है। इसलिए कृपया इस मामले में थोड़ी सी प्रैक्टिस रखें। फोटो पोस्ट न करने के लिए फैन क्लब और फैन्स का विशेष धन्यवाद। यह आपके दयालु और मेच्योर होने की निशानी है।”

हर फोटो में बिटिया का चेहरा छिपाते रहे हैं विरुष्का
​​​​​​​
विराट और अनुष्का हमेशा ही अपनी बेटी का चेहरा छिपाते रहे हैं। 11 जनवरी को वामिका का पहला बर्थडे है, लेकिन अब तक उनकी कोई भी फोटो कहीं से भी कैप्चर नहीं की गई थी। विराट और अनुष्का की किसी भी सोशल मीडिया पोस्ट या पब्लिक अपीयरेंस में भी वामिका का फेस सामने नहीं आया था।

वमिका का चेहरा सामने क्यों नहीं लाते, विराट ने खुद दिया था जवाब
कुछ दिनों पहले विराट ने बताया था कि उन्होंने अपनी बेटी को अभी तक सोशल मीडिया से दूर क्यों रखा है। विराट से पूछा गया कि वामिका की कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर क्यों नहीं की तो उन्होंने जवाब दिया था, “बतौर कपल हमने तय किया है कि हम अपनी बच्ची को तब तक एक्सपोज नहीं करेंगे, जब तक कि वह सोशल मीडिया और अपनी पसंद के बारे में जानने नहीं लगेगी।”

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here