वायरल वीडियो पर पलक का जवाब: इब्राहिम के साथ स्पॉट होने पर चेहरा छिपाते नजर आई थीं पलक, अब एक्ट्रेस ने बताया-मां श्वेता तिवारी के कारण चेहरा छुपा रही थी

0
46


27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने अपने एक वायरल वीडियो पर अब फाइनली जवाब दिया है, जिसमें उन्हें मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ स्पॉट किया गया था। दरअसल, इस दौरान पलक पैपराजी से अपना चेहरा छिपाते नजर आईं थीं। पलक ने अब बताया है कि वे अपना चेहरा क्यों छिपा रहीं थीं। इसके अलावा उन्होंने इब्राहिम से अपने रिलेशन के बारे में भी बताया है। पलक ने कहा कि वह और सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह वास्तव में अनकी मां श्वेता तिवारी के कारण अपना चेहरा छुपा रही थीं।

इब्राहिम और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त हैं: पलक
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पलक ने कहा, “इब्राहिम और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। हम दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें सब अटकलें थीं और इसलिए मैंने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया। हम दोनों अपने दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट गए थे। वहां सिर्फ हम दोनों नहीं थे। लेकिन, इसे गलत तरीके से पेश किया गया। यह कहानी थी जिसे लोगों ने सबसे ज्यादा पसंद किया।” पलक ने इब्राहिम के बारे में कहा, “हम अच्छे दोस्त हैं। वह बहुत प्यारा लड़का है। हम कभी-कभी बात करते हैं और बस इतना ही है।”

मां से झूठ बोला था​​​​​​​, इसलिए चेहरा छिपा रही थी
पैपराजियों से अपना चेहरा छिपाने की बात पर पलक ने बताया, “मैं अपनी मां श्वेता तिवारी के कारण अपना चेहरा छुपा रही थी। क्योंकि, तब मैंने उन्हें एक घंटे पहले झूठ बोला था कि मैं घर के लिए निकल गई हूं। फिर जब पैपराजी ने फोटो लेना शुरू किया, तब मैंने सोचा इन फोटोज से मम्मी को सच पता चल जाएगा। तभी कुछ सेकंड बाद ही मम्मी ने मुझे मेरी एक फोटो भेजी और बोला-‘झूठी लड़की।’ फिर इस पर मैंने मम्मी से माफी भी मांगी थी। इसलिए मैंने अपना चेहरा श्वेता तिवारी से छुपाया था, किसी और से नहीं।”

मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए थे पलक-इब्राहिम
दरअसल, इब्राहिम और श्वेता तिवारी को कुछ दिनों पहले रात में मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था। जिसके कई फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हुए थे। यह फोटोज और वीडियोज सामने आने के बाद लोग कयास लगा रहे थे कि दोनों रिलेशनशिप में हैं और साथ में डिनर डेट पर गए थे। इब्राहिम और पलक की जो फोटो और वीडियो वायरल हुई थीं, उसमें देखा जा सकता है कि दोनों रेस्टोरेंट से बाहर निकलकर एक ही कार में साथ बैठते हैं। इस दौरान दोनों पैपराजी से नजरें चुराते और चेहरा छिपाते भी दिखाई दे रहे हैं।

‘रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं पलक
वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी जल्द ही ‘रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इस हॉरर-सस्पेंस फिल्म को विशाल मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। विवेक ओबेरॉय और प्रेरणा वी अरोड़ा ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म में पलक के साथ अरबाज खान भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

वहीं इब्राहिम की बात करें तो वे वर्तमान में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में एडी के रूप में करन जौहर को असिस्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड डेब्‍यू को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि करन जौहर ही उन्‍हें लॉन्‍च कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link