विक्की कौशल की मौसेरी बहन ने कहा: कटरीना कैफ से नहीं हो रही है विक्की की शादी, इस तरह की खबरें महज अफवाहें

0
8



9 मिनट पहलेलेखक: अमित कर्ण

  • कौशल परिवार के बाकी रिश्तेदारों को भी औपचारिक ऐलान का इंतजार, अब तक किसी को नहीं खबर
  • जानकारों का कहना है कि ये सीक्रेसी मेंटेन करने की खातिर रिश्तेदारों को दी गई हिदायत है बस

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की तैयारियों की खबरें चौतरफा छाई हुई हैं, लेकिन उनके रिश्तेदारों को ही इस शादी की ऑफिशियल जानकारी नहीं है। दैनिक भास्कर से खास बातचीत में विक्की कौशल की मौसेरी बहन डॉ. उपासना वोहरा ने तो दोनों की शादी नहीं होने का ही दावा कर दिया। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि उनके भाई विक्की कौशल की कटरीना कैफ से शादी नहीं हो रही है। ये बस मीडिया में चल रही अफवाहें हैं।

भैया से बात हुई थी, ऐसा कुछ नहीं है
उपासना ने कहा, ‘तैयारियों से लेकर शादी की तारीखें तक बस मीडिया में फैलाई जा रही अफवाहें हैं। शादी तो नहीं हो रही है। ये तो सारे रूमर्स ही हैं आप की मीडिया में। ऐसी चीजें होंगी तो वो अनाउंस करेंगे ही। बॉलीवुड में तो अक्सर रूमर्स आते हैं और बाद में पता चलता है कि बात कुछ और थी। वो बस टेंपरेरी रूमर्स होते हैं। हाल ही में मेरी भइया से बात हुई थी। ऐसा कुछ नहीं है। बाकी मैं इस मसले पर और कुछ कमेंट नहीं करना चाहती, पर फिलहाल शादी तो नहीं हो रही है।’

सीक्रेसी के लिए उठाया कदम
गौरतलब है कि डॉ. उपासना वोहरा की शादी इसी साल जुलाई में हुई थी। तब विक्की कौशल ने अपने भाई के साथ उपासना वोहरा की शादी अटैंड की थी। उनकी डोली को दोनों भाइयों ने कंधा दिया था। हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानकार उनके बयान को विक्की और कटरीना की ओर से सीक्रेसी मेंटेन करने की खातिर परिवार वालों को दी गई हिदायत के तौर पर भी देख रहे हैं।

नो फोन पॉलिसी भी करेंगे लागू
विक्की-कटरीना की शादी को लेकर यह भी खबर सामने आई थी कि उन्होंने वेडिंग वेन्यू में आने वाले गेस्ट के लिए नो फोन पॉलिसी अपनाई है। वहीं, कपल ने 100 के बजाय 150 सिक्योरिटी गार्ड शामिल करने का फैसला लिया है, जिनमें फीमेल बॉडीगार्ड, मेल बॉडीगार्ड, सिक्योरिटी गार्ड के अलावा ट्रैफिक रेगुलेशन, सेलिब्रिटीज एक्सेस जैसी सर्विसेज भी शामिल हैं।

विक्की और कटरीना कैफ 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच किसी तारीख में शादी करेंगे, जिसके लिए कपल ने राजस्थान के सवाई माधोपुर का सिक्स सेंसेस फोर्ट होटल बुक किया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here