विक-कैट अपकमिंग प्रोजेक्ट्स: शादी के बाद लंबी छुट्टियां नहीं ले रहे विक-कैट, 20 दिसंबर को इंदौर पहुंचेंगे विक्की, 15 से मुंबई में कटरीना शुरू करेंगी शूटिंग

0
159


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Vic Kat Not Taking Long Holidays After Marriage, Vicky Kaushal Will Reach Indore On December 20, Katrina Kaif Will Start Shooting In Mumbai From 15th December

मुंबई23 मिनट पहलेलेखक: अमित कर्ण

  • कॉपी लिंक

साल की मच अवेटेड शादी को अंजाम देने के बाद विक्की कौशल और कटरीना कैफ बड़े गैप वाली छुट्टियां नहीं ले रहें हैं। कटरीना कैफ 4 दिन बाद ही यानी 15 दिसंबर से ‘टाइगर 3’ की बची हुई शूट कंप्लीट करेंगी। वहीं विक्की कौशल 20 दिसंबर से मैडॉक की अपकमिंग फिल्म की शूट शुरू करेंगे। इस फिल्म को ‘लुकाछिपी’ फेम लक्ष्मण उतेकर डायरेक्ट कर रहे हैं।

‘टाइगर 3’ की शूटिंग कंप्लीट करेंगी कैट
फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि उस फिल्म के लिए विक्की ने 50 दिनों की तारीख अलॉट की है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए विक्की इंदौर जाएंगे। कटरीना दिसंबर में मुंबई तो जनवरी में दिल्ली जाकर ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कंप्लीट करेंगी। इस कपल के करीबियों ने इस बात को कंफर्म किया है। दोनों शुक्रवार की सुबह ही राजस्थान से मुंबई आ चुके हैं, मगर यहां वो इंडस्ट्री के लिए रिसेप्शन पार्टी कब थ्रो करेंगे, उस पर अभी सस्पेंस कायम है।

रविवार से ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू कर देंगे सलमान
उधर, सलमान के करीबियों ने दैनिक भास्कर से बातचीत में बताया, “रियाद में शुक्रवार को ‘द-बैंग’ शो तय था। उससे पहले वहां 38 हजार टिकटें सोल्ड आउट हो चुकी थीं। वहां से शनिवार को सलमान की इंडिया वापसी है। उसके बाद वो संडे से ‘टाइगर 3’ की शूट शुरू कर देंगे। इस बीच रिसेप्शन कब होगा, उस पर सलमान या उनके करीबियों को भी क्लैरिटी नहीं है। सलमान मुंबई शेड्यूल 23 दिसंबर तक पूरा करेंगे। फिर वो तीन जनवरी तक लीव पर रहेंगे। उसके बाद वो और कटरीना दिल्ली में शूट शुरू करेंगे।”

मध्य प्रदेश में 50 दिन शूटिंग करेंगे विक्की कौशल
दूसरी तरफ विक्की कौशल की आगे की व्यस्तताएं मैडॉक प्रोडक्शन हाऊस के अलावा धर्मा की ‘गोविंदा नाम मेरा’ और आगे मेघना गुलजार की ‘सैम बहादुर’ में रहने वाली हैं। इन फिल्मों से जुड़े लोगों ने बताया, ” ‘गोविंदा नाम मेरा’ की शूटिंग तो पूरी हो चुकी है। अब वो मैडॉक की फिल्म में व्यस्त रहने वाले हैं। उसका टायटिल फिलहाल ‘प्रोडक्शन नंबर 25’ रखा गया है। इंदौर समेत मध्य प्रदेश के बाकी शहरों में इसकी शूटिंग 50 दिनों तक होगी।” इस फिल्म में विक्की के अपोजिट सारा अली खान हैं। शादी की तैयारियों के चलते विक्की कौशल की तारीखें दिसंबर के पहले वीक में एवलेबल नहीं थीं। ऐसे में सारा अली खान ने उन तारीखों का इस्तेमाल उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए किया। यह फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज होनी है।

MP में कई फिल्में की हो रही शूटिंग
इंदौर के अलावा MP के बाकी शहरों में भी बाकी प्रोजेक्ट्स शुरू हो रहे हैं। 15 दिसंबर से भोपाल में ‘महारानी 2’ की शूटिंग शुरू होगी। उसकी खातिर हुमा कुरेशी 13 से 14 दिसंबर को वहां पहुंच रही हैं। वह भोपाल के अलावा होशंगाबाद में भी शूट होगी। इसके अलावा कंगना रनोट के बैनर से ‘टीकू वेड्स शेरू’ की शूटिंग भी वहां शुरू होगी। एक तमिल फिल्म की शूट ऑलरेडी दतिया में चल रही है। नुसरत भरुचा 15 से 16 दिसंबर तक चंदेरी में अपनी फिल्म ‘जनहित में जारी’ शूट करेंगी।

खबरें और भी हैं…



Source link