विक-कैट की शादी पर बने MEMES: हाई लेवल सिक्योरिटी के बीच हो रही शादी पर यूजर्स बोले- लगता है डिनर के लिए भी OTP दिखाना पड़ेगा

0
143


  • Hindi News
  • National
  • On The Marriage Taking Place Between High Level Security, Users Said Looks Like OTP Will Have To Be Shown For Dinner Too.

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आज कटरीना कैफ और विक्की कौशल की राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी है। लेकिन इनकी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की ‘बारात’ निकल रही है। खबर है कि फोटो-वीडियो लीक न हों, इसलिए फोर्ट को काले कपड़े से ढक दिया गया है। इस हाई लेवल सिक्योरिटी को लेकर सोशल मीडिया पर एक से एक बढ़कर एक मजेदार मीम्स शेयर किए जा रहे हैं।

आइए देखते हैं ऐसे ही कुछ मजेदार MEMES
यो यो फनी सिंह नाम के यूजर ने लिखा- अब ये कौन बोल रहा है कि शादी में खाना खाने के लिए भी गेस्ट को OTP मैसेज आएगा। इसके जवाब में डॉ वेदू ने लिखा- लेकिन फोन तो लाने का नहीं है, तो क्या OTP कबूतर लेकर आएगा?

ट्रेंडुलकर नाम के यूजर ने लिखा- सुना है सुरक्षा कारणों की वजह से शादी में पंडित जी को भी नहीं बुलाया।

विक्की कौशल शादी से पहले सिक्योरिटी से पूछते हुए- How’s the josh?

अगर फेरों के दौरान गलती से किसी गेस्ट का फोन बजा, विक्की और कटरीना- लगता है हमला होने वाला है।

मेहमान कटरीना-विक्की की शादी में जाते हुए।

एक यूजर ने सलमान खान पर राजस्थान में एक शूटिंग के दौरान हिरण का शिकार करने को लेकर चल रहे मुकदमे को ही विक्की-कैट की शादी से जोड़ दिया। इस यूजर ने एक हिरण का फोटो पोस्ट किया, जो सलमान को राजस्थान नहीं बुलाने के लिए कटरीना को थैंक्यू कह रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link