विक-कैट कोर्ट मैरिज: कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी के 3 महीने बाद की रजिस्टर मैरिज, फिर फैमिली के साथ किया सेलिब्रेशन

0
82



42 मिनट पहले

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी के 3 महीने बाद अब रजिस्टर मैरिज कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल पीछले वीकेंड ही लीगली मैरिड हुए हैं। कटरीना-विक्की पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन, कपल ने अपनी मैरिज को तब रजिस्टर नहीं किया था।

रिपोर्ट के अनुसार, कटरीना और विक्की ने 19 मार्च (शनिवार) को मुंबई के कोर्ट पहुंचकर अपनी फैमिली की मौजूदगी में रजिस्टर मैरिज की और अपनी शादी के प्रोसेस को कंप्लीट किया है। बताया जा रहा है कि शादी की कानूनी प्रक्रिया को पूरा करने के बाद कपल ने फैमिली के साथ एक रेस्टोरेंट में जाकर अपनी रजिस्टर मैरिज को सेलिब्रेट भी किया था। इस बारे में ऑफिशियल तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

विक-कैट रेस्टोरेंट के बाहर फैमिली के साथ आए थे नजर
हालांकि, कुछ दिन पहले ही कटरीना और विक्की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। जिसमें कपल फैमिली के साथ नजर आ रहे थे। माना जा रहा है कि यह वीडियो उनकी कोर्ट मैरिज वाले दिन का ही है। शादी के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद कपल ने पूरे परिवार के साथ जश्न मनाया था। सभी लोग इस दौरान कैजुअल लुक में नजर आए थे। मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर कटरीना की मां और विक्की के मम्मी-पापा के अलावा सनी कौशल को भी स्पॉट किया गया था।

कटरीना ने शादी के बाद ससुराल में सेलिब्रेट की थी पहली होली
बता दें कि कटरीना कैफ ने शादी के बाद ससुराल में अपनी पहली होली सेलिब्रेट की थी। जिसकी 2 फोटोज कटरीना सोशल मीडिया पर खुद शेयर भी की थी। इन फोटोज में पूरी कौशल फैमिली गालों पर लाल गुलाल लगाए मुस्कुराते हुए नजर आ रही थी। कटरीना ने पोस्ट में फैंस को भी होली की शुभकामनाएं दी थी।

बता दें कि कटरीना कैफ और विक्‍की कौशल ने राजस्थान सवाई माधोपुर में ग्रैंड वेडिंग की थी। उनकी इस सीक्रेट शादी में दोनों की फैमिली के अलावा उनके फ्रेंड्स और कुछ सेलेब्स भी शामिल हुए थे। शादी के बाद दोनों की वेडिंग और फेस्टिविटीज की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

खबरें और भी हैं…



Source link