विक-कैट वेडिंग: अंबानी की राह पर चले विक्की कौशल-कटरीना कैफ, शादी की सिक्रेसी के लिए इस्तेमाल कर रहे ‘डिजिटल मीडिया सिक्योरिटी स्टीकर’

0
37


अजित रेडेकर29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ​राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 8 दिसंबर को सुबह 11 बजे कपल की हल्दी सेरेमनी होगी और फिर आफ्टर पार्टी होगी। 9 दिसंबर की दोपहर सेहरा बंदी की रस्म के बाद कटरीना और विक्की सात फेरे लेंगे। इस शाही शादी की सिक्रेसी बनाए रखने के लिए शादी के आने वाले हर मेहमान को जीरो मोबाइल पॉलिसी अपनानी पड़ रही है।

शादी के दौरान किसी भी मेहमान को मोबाइल फोन अंदर ले जाने की अनुमति नहीं है। इसी बीच यदि कोई अपना मोबाइल किसी जरूरी काम के लिए ले जाना चाहे, तो उनके मोबाइल कैमरा पर ‘डिजिटल मीडिया सिक्योरिटी स्टीकर’ लगाया जा रहा है। ऐसा करने से वे अंदर की किसी भी तरह की फोटोज और वीडियो नहीं ले पाएंगे। सूत्रों की माने तो यदि किसी ने इस स्टीकर को निकालने की कोशिश की तो उन पर लीगल करवाई हो सकती है।

अंबानी ने बेटे की शादी में किया था इस तकनीक का इस्तेमाल
इससे पहले, इस तकनीक का इस्तेमाल मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में हुआ था। माना जाता है कि आज भी जब कोई अंबानी के घर के अंदर जाता है, तो उन्हें मोबाइल स्टीकर का प्रोटोकॉल फॉलो करना होता है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here