विवादित बयान: कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी बोले-जामताड़ा में एक्ट्रेस कंगना रनोट के गालों से भी चिकनी सड़कें बनवाऊंगा

0
75


8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले झारखंड के जामताड़ा से कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी एक बार फिर चर्चा में हैं। इरफान अंसारी ने हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनोट को लेकर एक विवादित बयान दिया है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में इरफान अंसारी यह कहते नजर आ रहे हैं कि जामताड़ा में कंगना रनोट के गालों से भी चिकनी सड़कें बनवाएंगे।

14 महत्वपूर्ण सड़कें कंगना रनोट के गालों से भी चिकनी होंगी
इरफान अंसारी ने अपने बयान में कहा “मैंने 14 महत्वपूर्ण सड़कें मंजूर कराई हैं। मुख्यमंत्री ने मेरे प्रस्ताव को मान लिया है। मैं विश्वास दिलाता हूं कि ये 14 महत्वपूर्ण सड़कें फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनोट के गालों से भी चिकनी होंगी। उन्होंने आगे कहा “जामताड़ा में ऐसी सड़के बनेंगी, जिसमें लोगों को धूल फांकनी नहीं पड़ेगी और ना ही गड्ढों का सामना करना पड़ेगा। ये सड़कें जल्द ही बन जाएंगी।”

विधायक अंसारी ने BJP पर निशाना साधते हुए आगे कहा, “झारखंड राज्य के गठन के बाद भाजपा ने शासन किया। लेकिन, वह लोगों की बुनियादी समस्याओं को दूर नहीं कर पाई। सड़क के आभाव में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। भाजपा सिर्फ जनता के पैसे को लूटने में ही आगे रही है। हमने वादा किया था कि हमारी सरकार बनी तो हम लोगों की समस्या को दूर करने के लिए सड़कें बनाएंगे। हमारी सरकार बनी और इस राज्य के सीएम हेमंत सोरेन से कह कर जामताड़ा के लिए 14 महत्वपूर्ण सड़के मंजूर कराई हैं। यह सड़कें जल्द ही धरातल पर नजर आएंगी।” हालांकि, बाद में उन्होंने सफाई में कहा कि मेरी जुबान फिसल गई थी, इसलिए मैंने ऐसा बोल दिया था।

इन नेताओं ने भी की थी एक्ट्रेस के गालों से सड़कों की तुलना
बता दें कि इरफान अंसारी से पहले बिहार के पूर्व CM लालू प्रसाद यादव ने 2005 में सड़कों का हाल बुरा देखकर उसे फिल्म एक्ट्रेस हेमा मालिनी के गालों की तरह बनाने का दावा किया था। नवंबर 2021 में राजस्थान के नवनियुक्त मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने राज्य की सड़कों की तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ के गालों से की थी। वहीं पिछले महीने महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना के वरिष्ठ नेता गुलाबराव पाटिल ने अपने क्षेत्र की सड़कों की तुलना हेमा मालिनी के गालों से की थी। इस पर राज्य महिला आयोग ने कड़ी आपत्ति जताई थी, जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी।

खबरें और भी हैं…



Source link