विवादों में शिल्पा की कंपनी: ठगी के मामले में शिल्पा और उनकी मां से UP पुलिस पूछताछ कर सकती है, लखनऊ से मुंबई पहुंच रही टीम

0
37


  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • A Team Is Reaching Mumbai From Lucknow For Investigation In A Case Of Cheating, Can Interrogate The Actress Shilpa Shetti And Her Mother

मुंबई7 घंटे पहले

लखनऊ के विभूतिखंड इलाके में आयोसिस स्लिमिंग स्किन सैलून और स्पा नाम से शिल्पा शेटटी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी ने कंपनी की फ्रेंचाइजी खोली थी।

राज कुंद्रा के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर भी मुसीबत आ सकती है। लखनऊ में दर्ज धोखाधड़ी के एक मामले की जांच के लिए यहां से एक टीम मुंबई रवाना हुई है। यह आज शाम तक मुंबई पहुंच जाएगी। यहां वह शिल्पा और उनकी मां सुनंदा से पूछताछ कर सकती है।

आरोप है कि ‘आयोसिस स्लिमिंग स्किन सैलून और स्पा वेलनेस सेंटर’ की ब्रांच खोलने के नाम पर दोनों की कंपनी के लोगों ने दो लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी की है। पैसा लेकर भी एक्ट्रेस और उनकी मां ने अपना कमिटमेंट पूरा नहीं किया। न तो शिल्पा ब्रांच की ओपनिंग के दौरान वहां पहुंचीं और न ही उनकी कंपनी के लोगों ने कोई मदद की।

लखनऊ में 2 केस दर्ज हुए थे
इस मामले में लखनऊ के विभूतिखंड पुलिस स्टेशन में ‘ओमेक्स हाइट्स’ निवासी ज्योत्सना चौहान ने और हजरतगंज थाने में रोहित वीर सिंह ने ठगी का केस दर्ज कराया था। दोनों मामलों की जांच में शिल्पा और उनकी मां सुनंदा की भूमिका सामने आई है। हजरतगंज पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों को एक महीने पहले समन भेजा था। इसी मामले में विभूतिखंड पुलिस की टीम नोटिस तामिल कराने मुंबई पहुंच रही है। DCP पूर्वी की एक विशेष टीम अलग से जांच के लिए मुंबई पहुंच गई है।

एक पीड़ित ने शिल्पा की कंपनी पर ढाई करोड़ रु. वसूलने का आरोप
ज्योत्सना चौहान ने पिछले साल जून में केस दर्ज कराया था। इसमें आरोप लगाया कि उनसे वेलनेस सेंटर खोलने के नाम पर आयोसिस कंपनी के किरन वावा, विनय भसीन, अनिका चतुर्वेदी, इशरफिल, नवनीत कौर, आशा, पूनम झा समेत कई लोगों ने ढाई करोड़ रुपए दो बार में वसूले। सेंटर खोलने के लिए कंपनी के लोगों ने ही सामान भेजा। जिसके बदले में रुपए वसूले। आरोप है कि इसके लिए कई फर्जी दस्तावेजों का प्रयोग किया गया। सेंटर के उद्घाटन में सेलिब्रेटी के आने की बात कही गई थी। आरोप है कि उद्घाटन के कुछ समय पहले ही वे इस वायदे से मुकर गए।

सबूत मिलने के बाद हो सकती है गिरफ्तारी
इस हाईप्रोफाइल केस की मॉनिटरिंग खुद DCP पूर्वी संजीव सुमन कर रहे हैं। उनका कहना है कि मामला काफी हाईप्रोफाइल और संवेदनशील है। ऐसे में हर एंगल से इस मामले की जांच हो रही है और सबूत जुटाने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी भी की जाएगी।

दूसरे मामले में हजरतगंज थाने में रोहित वीर सिंह ने भी केस दर्ज कराया है। जिसमें पुलिस ने जांच के दौरान शिल्पा शेट़्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी को एक महीने पहले ही बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस जारी किया था। हालांकि, दोनों ने अपना बयान दर्ज नहीं कराया है। जल्द ही हजरतगंज पुलिस भी दोनों सेलेब्रिटी का बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई जा सकती है।

आरोप है कि इसी किराए के बंगले में राज कुंद्रा के इशारे पर फिल्मों की शूटिंग हो रही थी।

जेल में बंद हैं शिल्पा के पति
इससे पहले मुंबई में सॉफ्टपोर्न फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने करने के आरोप में एक्ट्रेस के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को अरेस्ट किया था। कुंद्रा 10 अगस्त तक ज्युडिशियल कस्टडी में हैं। कुंद्रा समेत 11 लोगों को पुलिस इस मामले में गिरफ्तार कर चुकी है। शिल्पा शेट्टी से भी क्राइम ब्रांच की एक टीम 6 घंटे से ज्यादा की पूछताछ कर चुकी है। इस मामले में कुंद्रा की दो याचिकाओं को भी हाईकोर्ट और सेशन कोर्ट ने खारिज किया है। हालांकि, एक्ट्रेस और राज कुंद्रा ने पुलिस के आरोपों को लगातार गलत बताया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here