वेट लॉस जर्नी: आमिर खान की बेटी आइरा 20 किलो वजन कम करना चाहती हैं, इसके लिए 15 दिन उपवास किया

0
50


4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आमिर खान की बेटी आइरा खान इन दिनों अपने बढ़े हुए वजन को लेकर परेशान हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया। आइरा ने लिखा है कि पिछले 4-5 साल में उनका 20 किलो वजन बढ़ गया है और यह उनके साथ गड़बड़ कर रहा है। आइरा ने यह भी खुलासा किया कि वह सेल्फ मोटिवेशन और सेल्फ-इमेज डिपार्टमेंट से भी जूझ रही हैं।

जर्मनी में मनाया था क्रिसमस
आइरा ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ कई तस्वीरें पोस्ट कीं हैं। इसी पोस्ट में आइरा ने बताया कि उन्होंने अपना वजन कम करने के लिए 15 दिन फास्ट किया। इरा ने जर्मनी में बोडेंसी (लेक कॉन्स्टेंस) में एक क्लिनिक बुचिंगर विल्हेल्मी की लोकेशन टैग की है। ये तस्वीरें जर्मनी ट्रैवलिंग, नुपुर के साथ क्रिसमस मनाते हुए, अपनी दोस्त स्मृति पॉल के साथ पोज देते हुए की हैं।

एक फोटो में इरा ने मिठाई के साथ पोज़ दिया और लिखा, “खा नहीं सकती लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं इसके साथ पोज नहीं दे सकती!”

पोस्ट में आइरा ने लिखा- “मैंने हाल ही में वजन कम करने के अपने प्रयास को शुरू करने के लिए 15 दिनों का फास्ट किया। मैं सेल्फ-मोटिवेशन और सेल्फ-इमेज डिपार्टमेंट के साथ इतना अच्छा नहीं कर रही हूं। मैं बहुत सक्रिय रही हूं। अपने अधिकांश जीवन के लिए और फिर पिछले 4-5 साल से मैं बहुत एक्टिव नहीं रही हूं। मेरा 20 किलो वजन बढ़ गया है। और यह वाकई में मेरे सिर के साथ खिलवाड़ कर रहा है।”

मैं दृढ़ निश्चयी हूं-आइरा
वे आगे लिखती हैं- “वैसे भी जर्मनी में काम करने की लिस्ट में अन्य चीजों के अलावा, मैंने किसी इम्पोर्टेंट क्वॉन्टिटी में वजन कम नहीं किया। ऐसा नहीं है कि मैं वैसे भी टिक सकती थी। लेकिन मुझे और अधिक प्रयास करने के लिए एक नई प्रेरणा मिली। और एक लय मिली। मैं अब इसे बनाए रखने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हूं। मैंने बहुत सोच-विचार किया, चिंतन किया और निगरानी की। मैंने कुछ अच्छी चीजें सीखीं। सेल्फ वर्क डिपार्टमेंट और सामान्य जीवन के प्रसंगों की चीजें, जिन्हें मैं शेयर करने के लिए मैं उत्सुक हूं। उनमें से बहुत सी ऐसी प्रथाएं हैं जिन्हें मुझे खुद शुरू करने की जरूरत है। इसलिए जैसा मैं करती हूं, मैं उन्हें शेयर कर रही हूं। मैं बहुत दृढ़ हूं। देखते हैं कि यह कैसे होता है। नया साल मुबारक हो।”

खबरें और भी हैं…



Source link