वेडिंग एनिवर्सरी: अंगद बेदी ने नेहा धूपिया को दी कम खर्च करने की सलाह, बोले-शादी से पहले पैसे नहीं थे

0
10



बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी आज अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज (10 मई) दोनों की शादी को चार साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर अंगद ने अपनी शादी की फोटोज से बना एक वीडियो शेयर किया है। अंगद ने बताया कि शादी से पहले उनके पास पैसे नहीं थे। साथ ही उन्होंने नेहा को कम खर्च करने को कहा है।

अंगद ने नेहा को कम खर्च करने को कहा

अंगद ने वेडिंग फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हैप्पी 4 ईयर्स मिसेज बेदी। 10 मई 2018 से लेकर 2022 तक चार साल पहले बंदा अंदर हुआ था…आज भी अंदर ही है। शादी से पहले पैसे नहीं थे। खर्च भी नहीं थे, लेकिन तुम भी नहीं थीं। न मेहर थी न गुरीक था। सब कुछ बढ़िया रहा इन चार सालों में, बस खर्चे कम करो।”

अंगद ने नेहा के साथ वक्त बिताने को बताया एक खूबसूरत एहसास

अंगद ने आगे लिखा, “मजाक एक तरफ है, लेकिन तुम लोगों ने मुझे बहुत कुछ दिया है और इस खूबसूरत घर को जोड़कर रखा है। तुम्हारे साथ वक्त बिताना, लड़ना, चीखना चिल्लाना और रोना हमेशा ही एक बहुत खूबसूरत अहसास होता है। मुझे पता है कि तुम हर वक्त मेरे साथ खड़ी हो और मैं तुम्हारे साथ खड़ा हूं। चलो कुछ प्लान नहीं करते हैं और पानी की तरह रहते हैं। अपनी शेप और आकार खुद तलाशते हैं। चलो लाइफ को पूरी तरह से जीते हैं। वाहेगुरु मेहर करे।”

नेहा ने भी सोशल मीडिया के जरिए अंगद को किया विश

वहीं नेहा ने भी अंगद के साथ एक प्यारी सी वीडियो शेयर की है। नेहा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “4 साल..2 बच्चे और जीवन भर का साथ। हैप्पी एनिवर्सरी मेरे प्यार अंगद बेदी।” दोनों की पोस्ट उनके फैंस को काफी तेजी से पसंद आ रही है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक दोनों को वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं।

1 साल डेटिंग के बाद की थी शादी

नेहा और अंगद के अफेयर की खबरें तब सुर्खियां बनीं, जब ये कपल नवंबर 2017 में क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका की शादी के रिसेप्शन में पहुंचा था। नेहा-अंगद ने कभी डेटिंग को लेकर कुछ नहीं कहा था, लेकिन करीब 1 साल डेटिंग के बाद फिर मई 2018 में दोनों ने शादी कर ली थी।



Source link