वैक्सीनेशन की अपील: सोनी राजदान ने कहा- एक्टर्स मास्क नहीं पहन सकते इसलिए उन्हें अर्जेंटली वैक्सीन लगनी चाहिए

0
79


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर, फिल्म प्रोड्यूसर सोनी राजदान ने कहा है कि एक्टर मास्क नहीं पहन सकते हैं इसलिए उन्हें अर्जेंटली वैक्सीन लगनी चाहिए। सोनी राजदान ने बिजनेसमैन और कॉलमिस्ट सुहैल सेठ की सोशल मीडिया पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए ये बात कही।

सुहैल सेठ ने लिखा- भगवान की खातिर सभी का वैक्सीनेशन करवाइए। जिसको भी वैक्सिनेशन करवाना हो, उसे यह टीका लगाया जाए। सरकार कौन होती है ये प्राथमिकता तय करने वाली कि कौन सा प्रोफेशन ज्यादा जरूरी है और कौन सा कम? हम यहां पर भारतीयों की जिंदगी के बारे में बात कर रहे हैं।

काम के दौरान एक्टर्स को खतरा होता है- राजदान
सुहैल की पोस्ट पर सोनी राजदान ने रिप्लाई किया, ‘बहुत सारे एक्टर्स को कोविड हो चुका है। ये एक्टर्स जब काम कर रहे होते हैं तो इन पर बहुत खतरा होता है। वाकई काम के दौरान एक्टर्स मास्क नहीं पहन सकते हैं। और, इस बारे में कोई नहीं सोच रहा है कि एक्टर्स को भी वैक्सीन लगाई जानी चाहिए।’

‘शिकायत करने वाले कंटेंट देखना बंद कर दें’
सोनी राजदान ने लिखा- आखिरकार ये रोजगार है। लोगों को काम करना ही है। दूसरे लोग प्रोटेक्शन के साथ अपना काम कर सकते हैं। केवल एक्टर हैं, जो इस तरह से काम नहीं कर सकते हैं। हर एक्टर बड़ा सुपर स्टार नहीं होता है और जो लोग शिकायत कर रहे हैं, उन्हें अपना मुंह बंद रखना चाहिए। ऐसे लोग कंटेंट देखना बंद क्यों नहीं कर देते हैं। ये एक्टर्स की जिंदगी को बहुत खतरे में डालकर बनता है।

आलिया ने शेयर की थी हेल्थ रिपोर्ट
हाल ही में सोनी राजदान की बेटी और एक्टर आलिया भट्‌ट ने अपनी सेहत को लेकर अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर की थी। दरअसल, रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, इसके बाद उन्हें क्वारैंटाइन कर दिया गया था। इसके बाद आलिया के भी पॉजिटिव होने को लेकर आशंका जाहिर की जा रही थी। इसके बाद आलिया ने स्थिति स्पष्ट की।

खबरें और भी हैं…



Source link