वैक्सीनेशन पर ‘शेरशाह’ एक्टर: बिजय जे आनंद ने वैक्सीनेशन को मानव इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला बताया, बोले- ​​​​​​​कुछ भी हो जाए मैं वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा

0
22


7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आज जब कई हस्तियां टीकाकरण अभियान का सपोर्ट कर रहे हैं और सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील भी कर रहे हैं, लेकिन बॉलीवुड एक्टर बिजय जे आनंद कहते हैं कि “मैं टीकाकरण नहीं करवाऊंगा।” वह कहते हैं कि “मेरे हाथ से दो फिल्में निकल गईं हैं, जिनकी शूटिंग लंदन में होनी थी। मैंने एक बहुत बड़ी वेब सीरीज खो दी है जिसकी शूटिंग सर्बिया में होगी। मुझे दुबई में एक अवॉर्ड फंक्शन मे शामिल होना था, लेकिन मैं वहां नहीं जा सकता। भले ही मेरे हाथ से काम निकल रहे हों, लेकिन मैं वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा।

टीकाकरण मानव इतिहास में सबसे बड़ा घोटाला है
मीडिया से बताया कि वह टीकाकरण के पक्ष में क्यों नहीं है, एक्टर कहते हैं “मेरे लिए मेरा शरीर एक मंदिर है, और मैं अपने शरीर के अंदर कैमिकल नहीं डाल रहा हूँ। इसीलिए मैं वैक्सीन नहीं ले रहा”
आगे बात करते हुए बोले, मेरी 14 वर्षीय बेटी को एक फिल्म में पहला रोल मिला हैं। वह लंदन जा रही है, लेकिन क्योंकि मैं और मेरी पत्नी दोनों उसके साथ नही जा पा रहे क्योंकि हम दोनों का टीकाकरण नहीं हुआ है। लंदन मेरा दूसरा घर है और वहां जाना मुझे हमेशा अच्छा लगता है। वह कहते हैं, मुझे लगता है कि टीका एक राजनीतिक चीज है और शायद मानव जाति के इतिहास में सबसे बड़े घोटालों में से एक है।

बिजय योग गुरु भी हैं
मैं केवल एक्टिंग ही नहीं करता मैं कुंडलिनी योग गुरु भी हूं, आनंद का कहना है कि दुनिया भर में मेरे स्टूडेंट हैं और सब मुझसे इसी बात से नाराज है की मैं ट्रेवल नहीं कर रहा हूं “मेरे स्टूडेंट मुझसे मैनचेस्टर में योग के अंतर्राष्ट्रीय महोत्सव में भाग लेने के लिए फोर्स कर रहे हैं और मैं वहां लीड ट्रेनर भी हूं। लेकिन मैं नहीं जा पा रहा हूं क्योंकि मैं वैक्सीन नहीं लगवा रहा हूं। मैं बहुत सी चीजों को छोड़ रहा हूं।

मेट गाला में शामिल नहीं हो पाईं निकी
अमेरिकी रैपर निकी मिनाज हाल ही में हुए मेट गाला में शामिल नहीं हो पाईं थी, क्योंकि उन्होने भी अबतक वैक्सीन का एक भी डोज नहीं लगवाया है। बता दें कि, समारोह में शामिल होने के लिए वैक्सीनेशन सर्टीफिकेट जरुरी था।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here