वो नाकामी जो बन गई Virat Kohli के गले की हड्डी, हाथों से फिसली वनडे टीम की कप्तानी

0
102


नई दिल्ली: भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज सबा करीम (Saba Karim) ने कहा कि आईसीसी ट्रॉफी (ICC Trophy) न जीतने के कारण विराट कोहली (Virat Kohli) को भारत के वनडे टीम के कप्तान के पद से हटा दिया गया. 

‘वनडे के कप्तान बने रहना चाहते थे कोहली’

टी20 कप्तानी से हटने के अपने फैसले का ऐलान करते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) ने वर्ल्ड कप 2023 तक वनडे टीम का नेतृत्व जारी रखने की ख्वाहिश जताई थी.हालांकि, चेतन शर्मा की अगुवाई वाली सेलेक्शन कमेटी ने घोषणा की है कि स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भारत की वनडे और टी20 टीमों की कप्तानी करेंगे.

यह भी पढ़ें- South Africa Tour: रुकने का नाम नहीं ले रहा ये तूफानी बल्लेबाज, टीम इंडिया में वापसी का दावा ठोंका

ICC Trophy में नाकामी बनी गले की हड्डी

सबा करीम ने खेल नीति नामक एक शो में कहा, ‘ये कहना सही है कि विराट कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटाया गया है. उनको टी20 टीम की कप्तानी छोड़ते वक्त ही ऐलान करना चाहिए था कि वह वनडे टीम के भी कप्तान नहीं रहना चाहते. लेकिन, उन्होंने ऐसा नहीं किया, इसका मतलब है कि वो वनडे टीम के कप्तान बने रहना चाहते थे. लेकिन, आईसीसी ट्रॉफी न जीतने के कारण कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटा दिया गया.
 

विराट को क्यों ODI कप्तानी से हटाया गया?

सबा करीम (Saba Karim) को लगता है कि विराट कोहली को वनडे कप्तान के पद से हटा दिया गया है. उन्होंने कहा कि कोहली ने खुद घोषणा की थी कि वह टी20 क्रिकेट में भारतीय टीम के कप्तान के तौर पर पद छोड़ रहे हैं, लेकिन वनडे में कप्तान के रूप में बने रहना चाहते हैं.

द्रविड़ को लेकर सबा ने क्या कहा?

सबा करीम (Saba Karim) ने भी कहा कि राहुल द्रविड़ ऐसे शख्स हैं जो हमेशा अपने खिलाड़ियों के साथ साफ तौर से संवाद करना चाहते हैं. इसलिए, मुझे यकीन है कि द्रविड़ या बीसीसीआई के अधिकारी ने कोहली के साथ इस बारे में बातचीत की होगी.





Source link