शर्माजी नमकीन: पिता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म पर बोले रणबीर, मैंने प्रोस्थेटिक्स के जरिए उनका किरदार निभाने की कोशिश की थी

0
64


6 घंटे पहले

एक्टर रणबीर कपूर ने अपने पिता और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर के फैंस के लिए एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में रणबीर ने ‘शर्माजी नमकीन’ के बारे में कुछ यादें शेयर की हैं। रणबीर कपूर ने बताया कि ऋषि कपूर अपने खराब स्वास्थ्य के बावजूद ‘शर्माजी नमकीन’ को पूरा करना चाहते थे।

बता दें कि शर्माजी नमकीन ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म है। जिसका ट्रेलर गुरुवार को आएगा। `

गुरुवार को रिलीज होगा ‘शर्माजी नमकीन’ का ट्रेलर

रणबीर कपूर ने पिता को किया याद

अपने पिता को याद करते हुए रणबीर ने कहा, आपने सुना होगा शो मस्ट गो ऑन, लेकिन मैंने पापा को अपनी जिंदगी जीते देखा है। ‘शर्माजी नमकीन’ हमेशा मेरे पिता की सबसे प्यारी यादों में से एक रहेगी। पर्दे पर अपने अनगिनत फैंस के लिए मुस्कान लेकर आया हूं। रणबीर कपूर ने भी ऑडियंस से फिल्म पर प्यार बरसाने का आग्रह किया।

ऋषि कपूर का अप्रैल 2020 में निधन हो गया था, जबकि फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई थी। निर्माताओं और परिवार ने कई विकल्पों पर विचार किया। टीम ने वीएफएक्स को आजमाने के बारे में सोचा, मैंने प्रोस्थेटिक्स पहन कर इस भूमिका को खत्म करने की बात कही। लेकिन कुछ भी काम नहीं कर रहा था। और तभी परेश रावल ने कदम रखा और फिल्म को खत्म करने में हमारी मदद की। हितेश भाटिया इस फिल्म के डायरेक्टर हैं।

रणबीर कपूर ने पिता को किया याद

रणबीर कपूर ने पिता को किया याद

बॉलीवुड में ऋषि कपूर का सफर

ऋषि कपूर ने अपने करियर में 1973 से 2000 तक 92 फिल्मों में रोमांटिक हीरो का किरदार निभाया है। इन्होंने बतौर सोलो लीड एक्टर 51 फिल्मों में अभिनय किया है। ऋषि अपने जमाने के चॉकलेटी हीरो में से एक थे। मेरा नाम जोकर उनकी पहली फिल्‍म थी। जिसमें उन्‍होंने अपने पिता राज कपूर के बचपन का रोल किया था। बतौर मुख्य अभिनेता के रूप में पहली फिल्म बॉबी थी, जिसमें उनके साथ डिंपल कपाड़िया भी दिखाई दी। ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी 22 जनवरी 1980 में हुई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link