शादी टूटने के बाद भी नहीं बिगड़े संगीता बिजलानी के सलमान से रिश्ते, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

0
23


Sangeeta Bijlani-Salman Khan Love Story: 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) ने हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) से अपनी इक्वेशन को लेकर बात की है. संगीता ने क्या कहा है यह बताने से पहले आपको बता दें कि सलमान खान और संगीता बिजलानी एक समय काफी सीरियस रिलेशन में थे. यहां तक कि इन दोनों की शादी भी फिक्स हो गई थी. हालांकि, ऐन मौके पर कुछ ऐसा हुआ कि जिसके चलते इनके रास्ते जुदा हो गए. बहरहाल, भले ही संगीता बिजलानी की शादी सलमान खान से नहीं हो सकी लेकिन दोनों आज भी बेहद अच्छे दोस्त हैं. 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में संगीता ने सलमान खान से अपनी इक्वेशन को लेकर बात की है. सलमान खान से संगीता बिजलानी की इक्वेशन कैसी है यह बताने के लिए एक्ट्रेस ने सलमान की पॉपुलर फिल्म ‘मैने प्यार’ किया के एक डायलॉग, ‘दोस्ती की है निभानी तो पड़ेगी’ का इस्तेमाल किया है. संगीता कहती हैं, ‘जिन लोगों को आप हमेशा से जानते हों उनके साथ दोस्ती निभाना अच्छी बात है.’ संगीता ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि इंडस्ट्री में उनके वो कौन से दोस्त हैं जिनके साथ वो आज तक टच में हैं.

शादी टूटने के बाद भी नहीं बिगड़े Sangeeta Bijlani के Salman Khan से रिश्ते, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
 
संगीता बिजलानी के अनुसार वो और एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री आज भी अच्छी दोस्त हैं. संगीता यह भी बताती हैं कि वो और मीनाक्षी एक साथ वर्ल्ड टूर पर भी जा चुकी हैं. संगीता बिजलानी ने बताया कि वो सोशल मीडिया पर आज भी अपने मॉडलिंग के दिनों के दोस्तों के साथ जुड़ी हुई हैं. बताते चलें कि सलमान खान से ब्रेकअप होने के बाद संगीता ने फेमस क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी. हालांकि, 2010 में इनके बीच तलाक हो गया था.

ये भी पढ़ें: ऐसी है Sangeeta Bijlani की लव लाइफ: पहले Salman Khan से टूटी शादी फिर एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के चलते Mohammad Azharuddin से टूटा रिश्ता!

जब Salman Khan ने कबूली थी Sangeeta Bijlani को धोखा देने की बात, बोले थे-‘उसने मुझे रंगेहाथ पकड़ा था’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here