शाबाश मिथु की शूटिंग पूरी: लॉर्ड्स की गैलरी से तापसी पन्नू ने किया ऐलान, मिताली राज की बायोपिक कम्पलीट

0
69


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

तापसी पन्नू पिछले दिनों अपकमिंग फिल्म शाबाश मिथु की शूटिंग लंदन में लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में कर रही थीं। यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर मिताली राज के जीवन पर आधारित है और उनकी भूमिका तापसी निभाती नजर आएंगी। तापसी ने शाबाश मिथु की शूटिंग पूरी कर ली है और फिल्म से एक फोटो शेयर की है। जिसमें तापसी को लॉर्ड्स स्टेडियम के सामने एक बालकनी पर पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। उनके साथ फिल्म की बाकी स्टार कास्ट भी टीम इंडिया की जर्सी पहने हुए है।

तापसी ने लिखा-आ रहे हैं हम
फिल्म के रैप की घोषणा करते हुए, तापसी ने लिखा- “8 की थी जब किसी ने एक सपना दिखाया था, कि एक दिन आएगा जब क्रिकेट सिर्फ जेंटलमैन्स का खेल नहीं होगा। हमारी भी एक टीम होगी, एक पहचान होगी….. “वीमेन इन ब्लू” आ रहे हैं हम…. जल्दी ही….शबाश मिथु। इट्स ए फिल्म रैप!” गौरतलब है कि फिल्म का प्रोडक्शन वायकॉम 18 स्टूडियोज कर रहा है।

श्रीजीत मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी और प्रिया एवेन की लिखी कहानी शाबाश मिथु भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की प्रेरक कहानी है। देश की लाखों युवा लड़कियों के लिए प्रेरणा, उनका जीवन अब इस बायोपिक में सिल्वर स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here